जल्द बालिग हुई लड़की को खाना पड़ा जहर, नहीं देख पाई प्रेमी की शादी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में प्रेमी से मिले धोखे के बाद युवती ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। दो साल से प्रेमी शादी का झांसा देकर प्रेमिका का यौन शोषण कर रहा था। जब दो महीने पहले प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय हुई तो प्रेमिका ने विरोध किया। जिससे प्रेमिका ने न्याय पाने के लिए थाने से लेकर एसपी और डीएम तक से न्याय की गुहार लगाई थी लेकिन उसे कहीं से आश्वासन के सिवाए कुछ नहीं मिला जिसके बाद पीड़िता ने न्याय न मिल पाने के कारण जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। फिलहाल युवती गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

जल्द बालिग हुई लड़की को खाना पड़ा जहर, नहीं देख पाई प्रेमी की शादी

मामला जलालाबाद कोतवाली का है जहां के रहने वाले खुर्शीद नाम के युवक का गांव की रहने वाली 19 साल की युवती से दो साल पहले प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। युवती की मां ने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग था। एक ही गांव में रहने चलते खुर्शीद घर पर आ जाता था। कभी-कभी ऐसा भी होता था कि लड़की की मां घर नहीं होती थी तो खुर्शीद घर आ जाता था। लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी को खुर्शीद शादी का झांसा देता था इस चलते उसके युवती के साथ यौन संबंध भी थे। एक साल पहले खुर्शीद से ही बेटी की शादी तय कर दी थी। शादी तय होने के बाद उसने खुर्शीद को दस हजार रुपए और कुछ कपड़े भी दिए थे। लेकिन खुर्शीद शादी करना नहीं चाहता था। तभी उसने परिजनों से दहेज की मांग की जो वो देने के लायक नहीं हों।

जल्द बालिग हुई लड़की को खाना पड़ा जहर, नहीं देख पाई प्रेमी की शादी

उसके बाद धीरे-धीरे खुर्शीद ने घर आना छोड़ दिया। पीड़िता की मां ने बताया कि दो महीने पहले खुर्शीद की शादी कहीं दूसरी जगह तय हुई थी तो हमने इसका विरोध किया। खुर्शीद और उसके परिजन जान से मारने की धमकी देने लगे। उसके बाद हम लोग थाने गए तो वहां से उसे इंस्पेक्टर ने भगा दिया। उसके बाद वो तहसील दिवस में डीएम से न्याय की गुहार लगाने गई। वहां से भी सिर्फ आश्वासन ही मिला। उसके बाद वो दस जुलाई को एसपी केबी सिंह से मिली और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की तो उन्होंने भी सिर्फ आश्वासन ही दिया लेकिन उस वक्त मेरी बेटी ने एसपी को चेतावनी दी थी कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी।

पीड़िता की मां ने बताया कि दो दिन पहले खुर्शीद ने दूसरी जगह शादी कर ली। जिसके बाद उसकी बेटी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। उनका कहना है उसने थाने से लेकर डीएम और एसपी तक से न्याय की गुहार लगाई लेकिन उसकी कहीं नही सुनी गई। अगर मेरी बेटी को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार यहां का पुलिस प्रशासन होगा। वहीं डॉक्टर राहुल यादव के मुताबिक लड़की ने कोई नशीला पदार्थ खा लिया जिससे उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है और इलाज किया जा रहा है।

Read more: PICs: महिला ने ऐसा प्यार किया कि पहनाई गई चप्पलों की माला, किया गया मुंह काला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl attempt suicide after bluff in affair
Please Wait while comments are loading...