गैंगरेप का आरोप लगाने वाली छात्रा को एक लाख रुपए लेते हुए पुलिस ने रंगे हाथों धरा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Uttar Pradesh: गैंगरेप का आरोप लगाकर महिला ने मांगा 1 लाख़, पुलिस ने किया गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    यमुनागर। यूपी के शामली की एक युवती पर तीन युवकों पर कथित रूप से रेप के मामले में बड़ा मोड़ आ गया है। कुछ दिनों पहले जिस युवती ने तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था, उसी युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती को एक लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया है। युवती पर आरोप है कि उसने तीनों युवकों से 5 लाख रुपए की मांग की थी, लेकिन बाद में एक लाख रुपए पर बात तय हो गई। लेकिन जिस वक्त युवती पैसा लेने पहुंची तो पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

    arrest

    जानकारी के अनुसार यह युवती उत्तर प्रदेश के शामली की रहने वाली है, वह शहर के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। छात्रा ने आरोप लगाया था कि कुछ महीने पहले जब वह यमुनानगर से ट्रेन से आ रही थी तो शामली गांव के गगोर गांव के पास उसकी पंकज नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी, उसने मुझे बताया था कि वह जगाधरी वर्कशॉप में काम करता है। छात्रा ने बताया था कि पंकज के कहने पर उसने छात्रावास छोड़ पीजी में रहने लगी थी।

    छात्रा ने आरोप लगाया है कि 24 अगस्त की शाम को तकरीबन छह बजे जब पंकज उसके कमरे में आया था, वह एक पार्टी का बहाना बनाकर उसके कमरे पर आया था और उसे रेलवे वर्कशॉप के क्वार्टर लेकर गया था। वहां पहुंचने के बाद उसने अपने दो अन्य दोस्तों की मदद से उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, जिसके बाद इन लोगों ने मेरे से रेप किया। छात्रा की शिकायत के आधार पर 13 नवंबर को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनपर गैंगरेप का मामला दर्ज किया।

    जानकारी के अनुसार छात्रा ने इन युवकों से समझौते के तौर पर एक लाख रुपए लिए हैं। फर्कपुर के एसएचओ सुभाषचंद ने युवती को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि हम अभी भी इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद भी इस मामले की हकीकत सामने आ सकती है। युवती को आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

    इसे भी पढ़ें- ICU में लड़की से रेप की कोशिश, ऑक्सीजन मास्क हटाने की दी धमकी देकर दो पुरुष स्वास्थ्य कर्मी करते रहे गंदी हरकत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Girl arrested with one lack rupees who alleged three men of gang rape. Police caught her red handed while taking money.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.