नशा मुक्ति केंद्र के मालिक ने नशा देकर नाबालिग से किया कई बार रेप, लीक कर दी न्‍यूड फोटो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद। दिल्‍ली से सटे उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद में बलात्‍कार का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने अया है। यहां एक नशा मुक्ति केंद्र के मालिक ने पश्चिमी दिल्‍ली की रहने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की को नशीला पेय पिलाकर रेप किया। नाबालिग अपने शराबी पिता का यहां इलाज करवा रही थी। इस घटना के बाद से पीडि़ता इस कदर मानसिक रूप से टूट गई है कि उसे स्‍कूल छोड़ना पड़ गया। हालांकि पुलिस ने इस संबंध मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीडि़ता का यह भी आरोप है कि नशा मुक्ति केंद्र के मालिक ने उसके पिता का बिजनेस तक भी हड़प लिया। आपको बता दें कि पीडि़ता के पिता का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

हैप्पी होम्स रीहैब सेंटर का है मामला

हैप्पी होम्स रीहैब सेंटर का है मामला

इंडिया टूडे की खबर के मुताबि‍क पीड़िता ने अपने पिता को कई बार रीहैब भेजा लेकिन वह उनकी शराब छुड़ाने में नाकाम रही। एक के बाद एक रीहैब में जाने के कारण पीड़िता का पिता बहुत हिंसक और गुस्से वाला बन गया था। इसी बीच जुलाई 2016 में पीड़िता को गाजियाबाद स्थित हैप्पी हॉम्स नामक एक रीहैब का पता चला। पीड़िता ने बताया कि उसे किसी ऑनलाइन डाइरेक्ट्री पोर्टल से इस रीहैब सेंटर का पता चला और इलाज का खर्च भी उसे बजट के अंदर लगा।

रीहैब सेंटर के मालिक ने होटल में बुलाया

रीहैब सेंटर के मालिक ने होटल में बुलाया

पीड़िता ने बताया, "पापा को एडमिट कराने के दो दिन बाद मेरे पास रीहैब के ओनर की कॉल आई। उसने कहा कि मेरे पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं है और वह मुझसे बात करना चाहता है। मैंने उससे कहा कि मां घर पर नहीं हैं और मैं अकेली रीहैब सेंटर तक नहीं आ सकती। इस पर उसने कहा कि मुझे रीहैब सेंटर नहीं जाना होगा, बल्कि वह एक साइकोलॉजिस्ट को महिपालपुर भेज रहा है, जहां एक होटल में मैं उससे मिल सकती हूं।"

नशीली चीज पिलाई, मैं सुबह उठी तो वो बगल में लेटा था

नशीली चीज पिलाई, मैं सुबह उठी तो वो बगल में लेटा था

पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वह रीहैब मालिक के साथ हॉटल पहुंची। वहां वह पिता के मनोचिकित्सक से बातचीत कर ही रही थी कि उसी दौरान उसने कॉल्ड ड्रिंक पी ली, जिसमें पहले से नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अगले दिन जब उसे होश आया तो उसने खुद को बिना कपड़ों के रीहैब मालिक के साथ बेड पर पाया।

इलाज के नाम पर महीनों तक करता रहा बलात्‍कार

इलाज के नाम पर महीनों तक करता रहा बलात्‍कार

जब पीड़िता ने रीहैब मालिक पर गुस्सा किया तो उसने पीड़िता को धमकी दी कि वह उसके पिता की हत्या कर देगा। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के भी धमकी दी। पीड़िता के पिता की जनवरी 2017 में मृत्यु हो गई लेकिन जबतक उसके पिता का रीहैब में इलाज चला आरोपी पीड़िता के साथ रेप करता रहा।

Read Also- लड़की से टीचर ने कहा- मैं तुम्‍हें सेक्‍स स्‍लेव बनाना चाहता हूं, तुम मुझे डैडी कहा करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 17-year-old found this to her horror when she was allegedly raped by the owner of a clinic where she took her alcoholic father for a de-addiction treatment.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.