• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Mukhtar Ansari at Banda Jail: कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल पहुंचा मुख्तार अंसारी, Video

|

बांदा। उत्तर प्रदेश पुलिस आज तड़के बाहुबली मुख्तार अंसारी को लेकर बांदा जिला जेल पहुंच गई है। यूपी पुलिस मुख्तार को एंबुलेंस में बैठाकर और कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा लेकर आई है। इस बारे में जानकारी देते हुए सीओ सदर सत्य प्रकाश शर्मा ने कहा कि मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच एंबुलेंस में बिठाकर पंजाब की रोपड़ जेल से यहां तक लाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमले की आशंका के मद्देनजर अंसारी को बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाकर बांदा लाया गया है।

    Mukhtar Ansari at Banda Jail: कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल पहुंचा मुख्तार अंसारी, Video

    बांदा: बैरक नंबर 15 बना मुख्तार अंसारी का नया ठिकाना

    बता दें कि बांदा जेल पहुंचने पर मुख्तार अंसारी को फिलहाल बैरक नंबर 16 में रखा गया है, कोरोना टेस्ट कराने के बाद उसे बैरक नंबर 15 में शिफ्ट कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि बांदा जेल की निगरानी अब ड्रोन से होगी और बैरक नंबर 15 में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, यही नहीं बांदा जेल को अतिरिक्त 30 सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं। मालूम हो कि 26 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने पूर्वांचल के डॉन के नाम से मशहूर मुख्तार अंसारी को यूपी सरकार को सौंपने के आदेश दिए थे, जिसके बाद आज अंसारी को यूपी लाया गया है।

    बीवी को फेक एनकाउंटर की आशंका

    मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी को फेक एनकाउंटर की आशंका सता रही है और इस वजह से उसने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मुख्तार अंसारी की सुरक्षा की गुहार लगाई है। अफशां ने कोर्ट से मुख्तार अंसारी की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश देने की मांग की है।

    बड़े भाई ने कहा-जेल में ही जहर देने की हुई थी कोशिश

    मुख्‍तार अंसारी के भाई अफजल अंसारी ने मुख्‍तार की जान को खतरा बताया है। इससे पहले भी उन्‍हें बांदा जेल में चाय में जहर मिलाकर दिया गया था। अफजल ने कहा है कि मुख्‍तार की बीमारी की भी चिंता है। बता दें कि मुख्तार इन दिनों अवसाद ग्रसित है, उसे व्हीलचेयर पर बैठाकर एंबुलेस तक लाया गया था।

    मुख्तार अंसारी पर 52 केस दर्ज

    गौरतलब है कि अंसारी फिलहाल यूपी की मऊ विधानसभा से बसपा का विधायक है, जिस सीट पर 1996 से उसका लगातार कब्जा बना हुआ है।यूपी पुलिस के मुताबिक इस वक्त उत्तर प्रदेश समेत बाकी जगहों पर उसके खिलाफ कम से कम 52 केस दर्ज हैं, जिनमें से 15 तो ट्रायल के स्तर पर है। उस पर हत्या, जबरन वसूली, अपहरण, मारपीट जैसे संगीन आरोप हैं।

    यह पढ़ें: पूर्वांचल के डॉन मुख्तार अंसारी के नाना को मिला था 'महावीर चक्र', दादा थे नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Up Police Reached At Banda Jail With Gangster Turned Politician Mukhtar Ansari, read all updates.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X