इलाहाबाद में 13 साल की दिव्यांग को अगवा कर किया गैंगरेप, हालत नाजुक

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
इलाहाबाद: संगम नगरी एक बार फिर शर्मसार हो गई है। इलाहाबाद में देर शाम एक दिव्यांग को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल पहुंची मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए परिजनों को तसल्ली दी। वहीं आधी रात तक एसएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश का प्रयास करते रहे। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। बताया जाता है की तीन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बहरहाल चुनावी माहौल में हुई इस घटना के बाद राजनीतिक दलों को कानून व्यवस्था पर बड़ा मुद्दा भी मिल गया है। अभिलाषा के रात में ही अस्पताल पहुंचने के बाद सुबह भी नेताओं के पहुंचने का क्रम जारी है।
इलाहाबाद में 13 साल की दिव्यांग को अगवा कर किया गैंगरेप, हालत नाजुक

बोलने और सुनने में अक्षम है लड़की

मामला शहर के करेली इलाके का है। दरअसल एक वाहन चालक की 13 साल की बेटी मूक-बधिर है। मंगलवार तीन बजे वह अचानक घर के बाहर से गायब हो गई। देर शाम अतरसुइया के पटेल नगर मुहल्ले में वह सड़क पर खून से लथपथ बेहोश पड़ी मिली। उधर से गुजर रहे गैस वितरक ने किशोरी को पहचाना तो परिजन बेटी को थाने लेकर पहुंचे।

गंभीर हालत में की गई है भर्ती

गंभीर हालत में इलाज के लिए बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिक खून बह जाने के कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर मेयर अभिलाषा गुप्ता अस्पताल पहुंचीं और कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए परिजनों को तसल्ली दी।
इलाहाबाद में 13 साल की दिव्यांग को अगवा कर किया गैंगरेप, हालत नाजुक

आरोपी युवकों में एक मूक-बधिर युवक भी है शामिल

पुलिस ने बताया कि किशोरी को घर के पास से ही तीन युवकों ने अगवा किया था। जिसमें एक मूक-बधिर युवक ने अपनी पहचान का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया। किशोरी को इशारे से कुछ खिलाने के बहाने दिव्यांग युवक ने अपने साथ बुला लिया और कुछ दूर पर पहले से खड़े बाइक सवार दो युवकों के बीच में बैठाकर ले गया। होश में आने पर किशोरी ने भी अपनी मां से इशारे में तीन युवकों और बाइक से ले जाने की बात बताई है।

घर से फरार हैं आरोपी युवक

आरोपियों के बारे में सुराग लगते ही एसएसपी शलभ माथुर के निर्देश पर रसूलपुर इलाके में छापेमारी की गई। लेकिन मूक-बधिर युवक और उसका दोस्त घर से फरार हैं। परिजनों से पूछताछ की गई तो वह भी कुछ बता नहीं सके और गोलमोल जवाब देते रहे।

खंगाला जा रहा है CCTV फुटेज
घटना क्षेत्र और पटेल नगर इलाके के कुछ मकान और दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है। फुटेज में एक संदिग्ध युवक पहचाना गया है। जो मीरापुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने चार लोगों को युवकों की पूछताछ के लिए उठाया है।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gangrape with a 13 years old deaf and dumb girl in Allahabad
Please Wait while comments are loading...