शोर मचाने पर पहले लड़की को मनचले से बचाया फिर गन्ने के खेत में दिखा दी खुद की हैवानियत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले में नया मोड़ आ गया हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी नें अपना जुर्म कबुल करते हुए बताया कि प्रेंम-प्रसंग की जानकारी घर पर देने की धमकी देकर उसके साथ तीनों आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। अब पुलिस तीन आरोपियों के खिलाफ 376 और पोक्सो ऐक्ट के तहत कार्रवाई करने की बात कर रही हैं, वहीं चौथे आरोपी के खिलाफ 354-डी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

इस बार भी ड्राइवर ने अपनी बात दोहरा दी, जिस पर दरोगा जी का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपनी पिस्टल निकाल ली और चिल्लाते हुए ड्राइवर की ओर बढ़े

यह था मामला

मामला बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का हैं। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार की दोपहर छात्रा शौच के लिए खेतों पर गई थी। आरोप हैं कि पड़ोस के गांव नगला अग्रसैन का रहने वाला रॉबिन वहां पहुंच गया और मुझ से दोस्ती करने की जिद करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी रॉबिन ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरु कर दी। उसके शोर मचाने पर गांव के ही तीन युवक डालचंद, सोनू व मनीष मौके पर पहुंच गए और आरोपी रॉबिन को वहां से भगा दिया।

शोर मचाने पर पहले लड़की को मनचले से बचाया फिर गन्ने के खेत में दिखा दी खुद की हैवानियत

पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपियों ने उसका वीड़ियो वायरल करने की धमकी दी और उसे जुगनू के ईंख के खेतों में ले गए। पीड़िता का आरोप हैं कि तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पिता ने बीबीनगर थाने में चारों आरोपियों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराई हैं।

आरोपी ने किया प्रेंम-प्रसंग का खुलासा

गैंगरेप के आरोपी सोनू उर्फ नेमपाल ने पुलिस को बताया कि उसने छात्रा को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था। आरोपी ने बताया कि घटना की जानकारी घर पर देने की धमकी देकर गांव में तीनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

क्या कहते हैं अधिकारी?

एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ 376 और पोक्सो ऐक्ट के तहत कार्रवाई व चौथे आरोपी के खिलाफ 354-डी के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Read more: चार बच्चों की मां से शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया उसका नाबालिग प्रेमी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gangrape after save girl from romeo
Please Wait while comments are loading...