यूपी के बलरामपुर में दलित नाबालिग से गैंग रेप, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

Subscribe to Oneindia Hindi

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद स्थित थाना पचपेड़वा क्षेत्र के गांव ठुड़वलिया मे 4 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे शौच के लिए गयी एक 14 बर्षीय नाबालिग दलित लड़की से दुष्कर्म किया। उसके मुँह में कपड़ा ठूसकर उसे नदी किनारे उठा ले गए और उसके साथ साथ गांव के ही 3 युवकों ने गैंग रेप किया और घटना के बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर बेशुध हालत में छोड़ दिया। लड़की के चिल्लाने शोर मचाने पर आसपास के 2 लोग आए जिन्हें देखकर आरोपी फरार हो गए। किसी तरह लड़की जब अपने घर पहुंची तो सारी आपबीती अपने माता पिता को बताया। सुबह पीड़िता के परिजनों ने उसे लेकर थाना पचपेड़वा पहुंचे और लिखित नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और थाने लाकर उनसे पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया।

यूपी के बलरामपुर में दलित नाबालिग से गैंग रेप, पुलिस ने नही दर्ज की FIR

घटना के बाद व थाना पचपेड़वा पुलिस की कार्यवाई से असंतुष्ट पीड़िता के परिजन थाने का चक्कर लगाते लगाते थक गए लेकिन 8 दिन बीत जाने के बाद भी पचपेड़वा पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की, कोई कार्यवाई न होता न देख परिजनों ने पीड़िता के साथ पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाया है।

पूरे मामले पर जब पत्रकारों ने एसपी प्रमोद कुमार से घटना पर जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने यह कहते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया कि इस मामले को आप लोग नाहक ही तूल दे रहे है अभी मुझे उक्त घटना की कोई जानकारी नही है इसलिए मैं कुछ अभी नही बोल सकता।

ये भी पढ़ें: अपने गैंगरेप का वीडियो देख छात्रा ने लिखा 'तुम लोगों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा, इसलिए मैं जा रही हूं' फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang raped of Dalit minor in UP's Balrampur, police did not register FIR
Please Wait while comments are loading...