फिल्म दिखाने के बहाने लाकर सिनेमा हॉल की बालकनी में गर्लफ्रेंड से गैंगरेप

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र में 16 साल की लड़की के साथ दो युवकों द्वारा सिनेमा हॉल की बालकनी में सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ब्यूटी पार्लर चलाती है लड़की

ब्यूटी पार्लर चलाती है लड़की

मेरठ निवासी युवती काफी समय से कस्बे में ब्यूटी पार्लर चलाती है। युवती ने बताया कि कुछ समय पूर्व पड़ोसी गांव नंगलाचांद निवासी युवक अमीरुद्दीन पुत्र वसीम अपना नाम अमर बताकर उससे मिला और दोस्ती कर ली। फिल्म दिखाने के बहाने उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया। वहां उसका एक साथी वसीम पुत्र याकूब भी पहुंच गया। आरोप है कि दोनों युवकों ने बालकनी में उससे दुष्कर्म किया। उस समय तो वह डर के कारण चुप रही।

युवकों पर केस दर्ज

युवकों पर केस दर्ज

बाद में जब वे बाइक से मुजफ्फरनगर बस स्टैंड पर पहुंचे तो उसने शोर मचा दिया। युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। इस पर लोगों ने उन्हें घेर लिया। पुलिस आरोपियों को कोतवाली ले आई। इंस्पेक्टर दीपक शर्मा आरोपियों से पूछताछ कर ही रहे थे कि इस बीच विहिप के कार्यकर्ता पहुंच गए और घटना पर रोष जताते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेज दिया और युवकों पर मुकदमा दर्ज कर दिया।

मिस कॉल के जरिए हुई दोस्ती

मिस कॉल के जरिए हुई दोस्ती

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर बताया कि हस्तिनापुर क्षेत्र की एक किशोरी का दो माह पूर्व मिस कॉल के जरिए एक युवक से परिचय हुआ। बीते मंगलवार को उस युवक ने शॉपिंग के बहाने लड़की को मवाना बुलाया। शॉपिंग के बाद युवक उसे एक सिनेमा हाल ले गया जहां उसका साथी पहले से ही मौजूद था। आरोप है कि फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों युवक किशोरी को बालकनी में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

शिकायत के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरनगर ले गये। मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ में आरोपी और पीड़िता के अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने की बात सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों की बाइक भी बरामद कर ली गई है।

Read Also: कुत्ते ने जमीन में गड़ी लाश को खींचकर किया प्यार में हुए खौफनाक मर्डर का खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang rape with girlfriend in Meerut in balcony of cinema hall.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.