विवाहिता के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना मंडी क्षेत्र की हयात कॉलोनी में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों ने घर में घुसकर अकेली महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला के विरोध करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विवाहिता के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप, दी जान से मारने की धमकी

also read: VIDEO: पूर्व IPS की पत्नी से सारे जेवर उतरवाकर चंपत हुए 'पुलिसवाले'

थाना मंडी की हयात कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता के मुताबिक बीती देर शाम वह घर में अकेली थी। तभी बागपत के गांव बिनोली निवासी दो व थाना भवन शामली का रहने वाला एक युवक उसके घर में पहुंचे और उसे अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और गाली गलौच की। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर तीनों फरार हो गए।

पीड़िता का कहना है कि तीनों का पहले से ही उसके घर पर आना जाना था और उसे अकेली देखकर तीनों की नियत खराब हो गई। तीनों के फरार हो जाने के बाद महिला थाना मंडी पहुंची तो उस वक्त पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। पीड़िता को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि एसएसपी बबलू कुमार के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ महिला से दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

also read: VIDEO: रेलवे स्टेशन के बाहर घूस लेता कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang rape of a woman in Saharanpur
Please Wait while comments are loading...