VIDEO: टॉयलेट में किया बच्ची संग रेप, स्कूल में पढ़ने वाला ही एक छात्र है आरोपी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के फूलबाग कॉलोनी में एक शिक्षा के मंदिर में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। हैवानियत करने वाले कोई और नहीं उसी मासूम बच्ची के स्कूल में पढ़ने वाला छात्र बताया जा रहा है। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी भी कर दी। कुछ लोगों ने कार्रवाई की मांग करते हुए गढ़ रोड पर जाम भी लगा दिया।

Read more: बेटा नौकरी पर जाता तो बाप बहू से बनाता जिस्मानी रिश्ते

VIDEO: टॉयलेट में किया बच्ची संग रेप, स्कूल में पढ़ने वाला ही एक छात्र है आरोपी

दरअसल, मेरठ के फूलबाग कॉलोनी में स्थित डेफोडिल पब्लिक स्कूल का ये मामला है जहां चौथी क्लास में पढ़ रही मासूम बच्ची को स्कूल के ही छात्र ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि उनकी बच्ची इस स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा है। छुट्टी होने के बाद बच्ची घर पर रोते हुए पहुंची और अपने पेट में दर्द होने की बात कही। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि जब वो स्कूल में टॉयलेट के लिए गई थी तो किसी ने उनको टॉयलेट में बंद करके उसके साथ गलत काम किया। मां ने जब बच्ची को देखा तो बच्ची के कपड़े खून में सने हुए थे। जब बच्ची की हालत को जानने के लिए डॉक्टर के पास गए तब सारी घटना का खुलासा हुआ।

पीड़ित बच्ची को लहूलुहान अवस्था में ही लेकर परिवार के लोग स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल से इस घटना की जानकारी ली। जिस पर प्रिंसिपल ने पीड़ित परिवार को टरकाने की कोशिश की जिससे पीड़ित बच्ची के परिजनों ने प्रिंसिपल की पिटाई करने के बाद स्कूल में तोड़फोड़ करके आगजनी कर दी। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। किसी तरह से प्रिंसिपल को बचाया गया। पीड़ित बच्ची के परिवार का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल को इस घटना की जानकारी है। स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं मगर हमे कोई वीडियो नहीं दिखाई गई और मौके से फरार हो गए। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी मान सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है।

Read more: PICs: प्यार किया पोलैंड जाकर और ये सितम ढा दिया मेरठ लाकर

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fourth Standard Girl Student been raped in School Toilet
Please Wait while comments are loading...