• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजमगढ़ जिले में मिलावटी शराब पीने से 4 लोगों की मौत, 40 से अधिक अस्पताल में हैं भर्ती

|
Google Oneindia News

आजमगढ़, फरवरी 21। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में चौथे चरण के तहत मतदान होना है और वोटिंग से पहले इस जिले के अंदर एक बड़ी घटना घट गई है। दरअसल, सोमवार को जिले में मिलावटी शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से अधिक लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 2-3 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस घटना के बाद से आजमगढ़ में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मिलावटी शराब पीने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Azamgarh

पीड़ित परिवार के लोगों ने किया प्रदर्शन

वहीं दूसरी तरफ मिलावटी शराब से लोगों की मौत की खबर के बाद से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। आजमगढ़ के माहुल कस्बे में गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की। वहीं पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने कहा है कि शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कहां की है ये घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल पंचायत में हुई है, जहां एक देसी शराब की दुकान में रविवार शाम को मिलावटी शराब पीने से लोग बीमार पड़ने लगे। बड़ी संख्या में लोग तबियत खराब की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचने लगे। देखते ही देखते 4 लोगों की मौत हो गई। अभी भी 40 से अधिक लोग बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

आपको बता दें कि इसी तरह की घटना बीते साल अलीगढ़ में भी हुई थी, जहां जहरीली शराब पीने की वजह से 1 महीने के अंदर 100 से अधिक लगों की जान चली गई थी।

ये भी पढ़ें: लखीमपुर से लेकर रायबरेली तक 60 सीटों पर होगा संग्राम, जानिए BJP के लिए क्या रहेगा दांव पर ?ये भी पढ़ें: लखीमपुर से लेकर रायबरेली तक 60 सीटों पर होगा संग्राम, जानिए BJP के लिए क्या रहेगा दांव पर ?

Comments
English summary
Four people died after drinking adultered alcohol in Azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X