हापुड़ में पढ़ने जा रही छात्रा से गैंगरेप की वारदात, चार के खिलाफ केस

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव से अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोस के चार लोगों ने एक सप्ताह पूर्व उसको अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जब इस बात का पुलिस को पता चला तो तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए हापुड़ भेज दिया।

पीड़ित पिता ने दी थाने में तहरीर

पीड़ित पिता ने दी थाने में तहरीर

पीड़िता और परिजनों के अनुसार, वह अपने घर से पढ़ने जा रही थी, तभी आरोपियों ने छात्रा का अपहरण कर लिया था। काफी ढूंढने के बाद जब छात्रा का कहीं कुछ पता नहीं चला तो पीड़ित पिता ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया था।

चार ने किया छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

चार ने किया छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

गायब हुई छात्रा बरामद हो गयी है मगर आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। छात्रा ने बताया कि गांव के ही 4 लोग सोनू,असलम, फजरु व एक अज्ञात युवक सहित चार लोगों ने पढ़ने जाते वक्त कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर कार में अपहरण कर लिया था और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

लड़की का हो रहा मेडिकल

लड़की का हो रहा मेडिकल

पुलिस ने बरामद छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है और फरार चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं पीड़ित छात्रा का मेडिकल करने वाली चिकित्सा अधिकारी का कहना है थाना बहादुरगढ़ से एक युवती मेडिकल परीक्षण के लिए आई है। स्लाइड जांच के लिए भेजी जा रही है, जो रिपोर्ट आएगी, संबंधित थाने को भेज दी जायेगी।

Read Also: BJP नेता के भाई ने लेडी डॉक्टर पर तानी रिवॉल्वर, दी जान से मारने की धमकी, देखें CCTV फुटेज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four men gang raped a girl in Hapur, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.