• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ईडी के पूर्व ज्वाइंट सेक्रेटरी राजेश्वर सिंह ने राजनीति में आने का किया ऐलान, भाजपा दे सकती है टिकट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 01 फरवरी। ईडी के पूर्व ज्वाइंट कमिश्नर राजेश्वर सिंह ने वीआरएस ले लिया है। उन्होंने इस बात की आधिकारिक पुष्टि ट्विटर के जरिए की। राजेश्वर सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी वीआरएस की अपील को भारत सरकार ने स्वीकार कर लिया है और मैं जल्द ही राजनीति में कदम रखूंगा। सूत्रों के अनुसार राजेश्वर सिंह भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। राजेश्वर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह,भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत को विश्वगुरू बनाने का संकल्प लिया है। मैं भी इस मिशन में योगदान देना चाहता हूं और राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभाना चाहता हूं।

rajeshwar

इसे भी पढ़ें- BSF ने कच्छ में तीन पाकिस्तानी नाव पकड़ी, एक शख्स भी गिरफ्तार इसे भी पढ़ें- BSF ने कच्छ में तीन पाकिस्तानी नाव पकड़ी, एक शख्स भी गिरफ्तार

    UP Election 2022: ED के ज्वाइंट डायरेक्टर Rajeshwar Singh का इस्तीफा मंजूर | वनइंडिया हिंदी

    गौर करने वाली बात है कि राजेश्वर सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान मेरा लक्ष्य था कि महिलाएं, बच्चे और पीड़ित जल्द से जल्द न्याय पाएं। अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए राजेश्वर सिंह ने पत्र में लिखा है कि मैंने कई लोगों से जुड़े और राष्ट्रीय स्तर के घोटालों की जांच की। इसमे 2जी स्पेक्ट्रम के आवंटन का घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर डील, एयरसेल मैक्सिस घोटाला, आम्रपाली घोटाला, नोकिया पोंजी घोटाला, गोमती रिवर फ्रंट घोटाला अहम है, जिनमे कई व्हाइट कॉलर अपराधियों को जेल जाना पड़ा। वहीं राजेश्वर सिंह के राजनीति में आने के ऐलान के बाद कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा, भाजपा में शामिल होने के लिए ईडी से वीआरएस लेना कुछ ऐसा है जैसे अब पैरेंट कंपनी में वापस लौट रहे हैं।

    Comments
    English summary
    Former ED officer Rajeshwar Singh announces to enter in politics.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X