• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'तपस्या' में चल रही थी जिस्मफरोशी, कई जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

By Rajeevkumar Singh
|
Google Oneindia News

आगरा। सेक्स रैकेट की सूचना पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने तपस्या होटल में छापा मारा। छापामार कार्रवाई के दौरान करीब दो घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस ने होटल से 5 कपल्स को आपत्तिजनक अवस्था में हिरासत में लिया है। पुलिस ने मीडिया को होटल के बाहर ही रोक दिया और पांचों कपल्स को व्यवस्थित कर के बाहर लाया गया।

Flesh trade busted inside hotel Tapasya in Agra

एएसपी रवीना त्यागी के नेतृत्व में पड़ी इस रेड में कुल 5 कपल पकड़े गए जिसमें से एक डीईआई की छात्रा निकली है। पुलिस ने होटल संचालक व उसके बेटे को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस सभी का चालान करने की तैयारी कर रही है। एएसपी रवीना त्यागी को काफी दिनों से होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी। उन्होंने गुपचुप तरीके से यकायक होटल में छापा मार दिया।

Flesh trade busted inside hotel Tapasya in Agra

अचानक छापे से होटल में अफरातफरी मच गई। होटल के बाहर भारी भीड़ जमा हो गयी। होटल के अधिकांश कमरों में कपल्स आपत्तिजनक अवस्था में थे। शुरुआती जांच में सभी बिना आईडी के कमरा लेकर अश्लील काम करने आये हुए थे।

Flesh trade busted inside hotel Tapasya in Agra

पुलिस ने उनकी अवस्था देखते हुए मीडिया को होटल के बाहर ही रोक दिया और मीडिया के सामने से गुजरने से पहले उन्हें व्यवस्थित होने का मौका दिया।

Flesh trade busted inside hotel Tapasya in Agra

आगरा में अधिकांश छोटे होटल इसी तरह घंटों के हिसाब से युवा कपल्स को बिना आईडी के कमरे किराये पर दिए जाते हैं। इस मामले में हमेशा स्थानीय पुलिस की सहभागिता नजर आती रही है। एएसपी रवीना त्यागी ने बताया किे जानकारी मिली थी कि इस होटल में गलत काम हो रहा है तो उसके तहत वहां टीम ने कार्रवाई की। 3 कपल्स मिले है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

<strong>इसे भी पढ़ें: बच्चे को थी खांसी, डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन, मौत से पहले हुआ फरार</strong>इसे भी पढ़ें: बच्चे को थी खांसी, डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन, मौत से पहले हुआ फरार

English summary
Flesh trade busted inside hotel Tapasya in Agra.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X