शादी का झांसा देकर अमेरिका से आया और नोएडा के गेस्‍ट हाउस में महिला प्रोफेसर का किया रेप, VIDEO भी बनाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। अमेरिका में रहने वाले राजस्‍थान के युवक द्वारा कानपुर के मेडिकल कॉलेज की महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक ने उस प्राइवेट पल की सीडी बना ली और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। चुकि बलात्‍कार नोएडा के गेस्‍ट हाउस में किया गया था इसलिए महिला ने यहां के सेक्‍टर 20 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करववाया है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से संपर्क करने के लिए उसके घरवालों को बुलाया गया है।

शादी का झांसा देकर अमेरिका से आया और नोएडा के गेस्‍ट हाउस में महिला प्रोफेसर का किया रेप, VIDEO भी बनाया

महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वो कानपुर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है। वो मूल रूप से राजस्‍थान के सीकर की रहने वाली है। यहीं के रहने वाले शुभम शर्मा से उसकी दोस्‍ती हुई थी। शुभम अमेरिका में रहता है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दिसंबर में वे 15 दिनों की छुट्टी लेकर आया था। उसने पीडि़ता से सगाई करने के लिए कहा और फिर धोखे से नोएडा बुलाया। पीडि़ता के मुताबिक शुभम ने उससे कहा था कि उसकी बहन नोएडा में रहती हैं और उनकी मौजूदगी में वो सगाई करेगा।

पुलिस ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया। वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शादी की बात की या पुलिस से शिकायत की तो वह विडियो वायरल कर देगा। इसके बाद वह यूएस लौट गया। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसे गेस्ट हाउस का नाम याद नहीं है। एसएचओ सेक्टर-20 अनिल कुमार शाही ने बताया है कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A female professor has alleged she was raped by her friend, whom she has also accused of filming and uploading the video footage on social media, the police said today.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.