रात में बहू को अकेली देख ससुर की नीयत हुई खराब, निर्वस्‍त्र कर करने लगा...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में ससुर और बहू का पवित्र रिश्‍ता कलंकित हो गया। यहां एक चचेरे ससुर ने अपनी बहू की इज्‍जत लूटने की कोशिश की लेकिन शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़ कर उसके घर पहुंचे तो वहशी ससुर चहार दीवारी फांदकर भाग निकला और उसकी अस्मत बच गयी। आप सुनकर दंग रह जाएंगे कि घटना वाली रात ससुर हवस की आग में इस कदर अंधा हो चुका था कि उसने बहू को निर्वस्‍त्र कर दिया था। उसके बाद बहू सीधे थाने पहुंची और पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

रात में बहू को अकेली देख ससुर की नीयत हुई खराब, निर्वस्‍त्र कर करने लगा...

जानकारी के अनुसार हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विवाहिता शनिवार की रात घर में अकेली थी। उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। बहु को अकेला जानकर चचेरा ससुर घर में घुस गया और रसोई घर में खाना पका रही विवाहिता के साथ छेड़खानी शुरू कर दिया। महिला ससुर-बहू के पवित्र रिश्ते की दुहाई देकर उसे ऐसा करने से मना करती रही, लेकिन हवस की आग में अंधा ससुर ने उसकी एक न सुनी और विवाहिता को लगभग निर्वस्त्र कर दिया। अस्मत पर खतरा एवं अपने शरीर पर ससुर की पकड़ मजबूत होती देख जब बहू को लगा कि

अब अपनी इज्जत बचाने में वह सक्षम नहीं रह पाएगी, तो उसने मदद के लिये शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग दौड़कर मदद के लिये पहुंचे तो ससुर भाग निकला। विवाहिता को लगभग निर्वस्त्र एवं हांफता देख लोगों ने कारण पूछा तो सहमी बहू ने ससुर की करतूत बतायी। सोमवार की सुबह विवाहिता कोतवाली पहुंची और चचेरे ससुर के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father in law tried to rape daughter in law in Kushinagar, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.