यूपी: 15 साल की किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म, पिता का नाम सुन सब रह गए अवाक

Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग कुंवारी लड़की मां बन गयी। जब डॉक्टरों ने लड़की से बच्चे के बाप का नाम पूछा तो उसका नाम सुनते ही सब दंग रह गये। नाबालिग को मां बनाने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उसका सगा बाप ही है। जो अस्पताल में बच्ची को छोड़कर फरार हो गया और अब पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

Father exploited her daughter, she gave birth to children

नाबालिग ने जो बच्चे को जन्म दिया है। वह सात माह का गर्भ होने की वजह से उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। इस मामले में आशा ज्योति केन्द्र की महिलाओं ने मां और बच्चे दोनों की ही देखरेख का जिम्मा अपने ऊपर उठाया है। आशा ज्योति केन्द्र की महिलाओं का कहना है कि जब बाप ही हैवान बन जाये तो बच्ची की रक्षा कौन करेगा।

Read Also: चलती कार में शराब पिला चार युवकों ने किया महिला से गैंगरेप

Father exploited her daughter, she gave birth to children

बाल संरक्षण अधिकारी विजय कुमार राठौर का कहना है कि किशोर के पूर्ण स्वस्थ्य होने के बाद बाल कल्याण समिति शोषण करने वाले शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई और पीड़िता व उसके बच्चे को संरक्षण के लिए किसी कार्रवाई के बारे में फैसला करेगी।

पिता के साथ घर में रहती थी किशोरी

माँ की मौत के बात घर में पिता  व छोटी बहन के साथ रहती थी। पिता लकड़ी का काम करता है जो पेशे से बढ़ईगिरी करता है और छोटी बहन कक्षा दो में पढ़ रही है जो स्कूल चली जाती थी यह घर पर अकेली ही रहती थी। इस मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी ने मां और बच्चे दोनों की देखरेख के लिए जिला अस्पताल में अच्छी सुविधायें दिये जाने के निर्देश दिये हैं।

Read Also: चोरी करने के लिए दुकान में घुसा, सुबह में चोर अंदर बैठा मिला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father exploited her daughter, she gave birth to children.
Please Wait while comments are loading...