दर्दनाक: केन्या से आए थे बेटी 'आरा' का बर्थडे मनाने, सड़क हादसे में हो गई मौत

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहाँपुर। यूपी के शाहजहाँपुर मे बेटी का जन्मदिन मानने आए शख्स की एक्सीडेंट मे मौत हो गई। ये शख्स केन्या के एक होटल मे शेफ थे। जन्मदिन मानने के बाद गांव से शहर की तरफ आ रहे थे तभी कार और ट्रक का एक्सीडेंट हो गया जिसमे कार चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार मे कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही अज्ञात ट्रक ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 केन्या के एक होटल में थे शेफ

केन्या के एक होटल में थे शेफ

दरअसल, थाना मदनापुर क्षेत्र के ग्राम बरूआ निवासी जयद्रथ का छोटा बेटा 34 वर्षीय अमित प्रताप सिंह केन्या के एक होटल मे शेफ थे। बड़े भाई आनन्द प्रताप सिंह जेडी सिंह फिलिंग स्टेशन के मालिक है। जानकारी के मुताबिक अमित की चार साल की बेटी आरा है। जिसका 8 अक्टूबर को जन्मदिन था। अमित बेटी का जन्म दिन मनाने के लिए केन्या से शाहजहाँपुर अपने गांव जन्मदिन से दो दिन पहले आ गए थे।

परिवार के साथ रह कर जन्मदिन मनाया

परिवार के साथ रह कर जन्मदिन मनाया

परिवार के साथ रहकर अमित ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया और तीन दिन रुककर वह अपने गांव पहुंचे जहां उनकी खेतीबाड़ी है। 11 अक्तूबर की रात करीब 11 बजे खेतीबाड़ी देखने के बाद अपनी कार से अमित शहर लौट रहे थे तभी कटरा बिलहौर स्टेट हाईवे पर आते ही अमित की कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गया। जिसमे अमित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना जब परिवार तक पहुंची तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ड्राईवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी ट्रक ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रात 11 जबे ट्रक ने मारी टक्कर

रात 11 जबे ट्रक ने मारी टक्कर

मृतक अमित का पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर अजय नागर ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11 बजे अमित अमित प्रताप सिंह का एक्सिडेंट हुआ था। जिसमे उनकी मौत हुई थी। करीब 12 बजे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह की परमीशन के बाद रात मे ही पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौप दिया था। मृतक की मौत हेड इंजरी से हुई है।

 मौके पर मौत

मौके पर मौत

वहीं एसओ ओमप्रकाश गौतम ने बताया कि घटना बीती रात की है। ट्रक और कार की टक्कर हो गई है जिसमे कार चला रहे अमित नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ट्रक ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने गैंगरेप का वीडियो देख छात्रा ने लिखा 'तुम लोगों ने मुझे जीने लायक नहीं छोड़ा, इसलिए मैं जा रही हूं' फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father came from Kenya to celebrate his daughter's birthday got died in road accident
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.