VIDEO: ट्रेन को आते देख पटरी पर कूद गए प्रेमी युगल, दोनों निकले चाची-भतीजा

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना भरथना क्षेत्र में स्थित एक रेलवे फाटक पर प्रेमी युगल की ट्रेन से कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। जांच में पता चला कि दोनों प्रेमी युगल रिश्ते में चाची-भतीजा थे और प्यार को परवान तक ना पहुंचाने पर मौत को गले लगा लिया। समाज ने जब उनके प्यार को ना समझा तो वे गांव से भागकर यहां आए और ट्रेन से कट कर जान दे दी।

Etawah aunty and Nephew got suicide Uttar Pradesh

मिली जानकारी के मुताबिक मामला इटावा जिले के थाना भरथना क्षेत्र के ग्राम मेड़ी दूधी के रेलवे फाटक का है। यहां प्रेमी युगल घर से भागकर आए और दोनों ने ही साथ-साथ रेलवे पटरी पर लेटकर मौत को गले लगा लिया। आसपास के लोगों से मिला जानकारी के मुताबिक ये चाची-भतीजा यहां मोटरसाइकिल से पहुंचे थे फिर काफी देर एक दूसरे से बातचीत करने के बाद ट्रेन के सामने कूद गए।

फाटक के पास प्रेमी युगल को बैठे देख स्थानीय लोगों ने उनसे पूछताछ भी करनी चाही तो तो उन्होंने अपने रिश्तेदार के आने और उन्हीं का इंतजार करने की बात बताई। हालांकि इसके कुछ ही देर बाद ट्रेन आ गई और दोनों ने उसके सामने कूद कर अपनी जान दे दी। युवक की शिनाख्त उसकी जेब में रखे वोटर आईडी और आधार कार्ड से हुई है। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर पंचनामा भरकर कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस और आरपीएफ टीम मौके पर थाना भर्थना कोतवाली क्षेत्र के मेढ़ी दूधी रेलवे क्रासिंग का मामला है। प्रेमी युगल थाना इकदिल क्षेत्र के नगला जैक के बताये जाते है रिस्ते में प्रेमी की चाची बताई जाती है

ये भी पढ़ें- VIDEO: ऐसा भी क्या हुआ जो थाने में बंद करना पड़ा तेंदुए को

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Etawah aunty and Nephew got suicide
Please Wait while comments are loading...