अधेड़ ने नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ किया बलात्कार, वीडियो वायरल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव के ही एक अधेड़ उम्र के दुकानदार ने नौवी कक्षा की छात्रा को बहला-फुसला कर दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी गुपचुप तरीके से बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। हालांकि बाद में आरोपी ने खुद ही वीडियो वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अधेड़ ने नौवी कक्षा की छात्रा के साथ किया बलात्कार, वीडियो वायरल

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है जहां एक परचून की दुकान चलाने वाले अधेड़ दुकानदार ने नौवी कक्षा की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जिले के थाना बिलासपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दुकानदार तुल्लन खां ने यह शर्मनाक हरकत मासूम छात्रा के साथ की और फिर उसे वीडियो का डर दिखाकर आये दिन उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

छात्रा का पिता उधम सिंह नगर में मजदूरी का काम करता है। इसका फायदा उठाकर अधेड़ ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। इस बीच तुल्लन खां ने छात्रा के साथ अपना मुंह काला करने की वीडियो खुद ही वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में मामला चर्चा का विषय बन गया। छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी होने पर उनके होश फाख्ता हो गये। हैरान परेशान परिजनों ने बिलासपुर थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
elderly man raped a ninth class student in Rampur, video viral
Please Wait while comments are loading...