शादी समारोह में गई 8 साल की बच्ची से रेप-हत्या, लाश की बगल में लेटा मिला हैवान

Subscribe to Oneindia Hindi

एटा/हापुड़। उत्तर प्रदेश में लगातार नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार दुराचार और हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं। एटा में शादी समारोह में मां-बाप के साथ गई आठ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई और फिर दरिंदे ने उसका गला काट दिया। 18 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह नशे में था और बच्ची की लाश की बगल में लेटा हुआ मिला था।

नशे में धुत लाश की बगल में लेटा था रेपिस्ट

नशे में धुत लाश की बगल में लेटा था रेपिस्ट

शादी समारोह में भीड़भाड़ और तेज संगीत का फायदा उठाते हुए आरोपी बच्ची को वहां से अपहरण कर ले गया और रेप के बाद गला काटकर उसकी हत्या कर दी। लड़की को न पाकर जब परिजन खोजने लगे तो बच्ची की लाश वारदात वाले घर से बरामद हुई। वहीं आरोपी नशे में धुत लाश की बगल में लेटा हुआ था। उसे गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

हापुड़ में नाबालिग से रेप

हापुड़ में नाबालिग से रेप

जनपद हापुड़ के एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि 15 अप्रैल दोपहर समय करीब 2 बजे गांव के किराने की दुकान पर सामान खरीदने के लिए गई थी तभी गांव के ही तीन लोग गाड़ी लेकर खड़े हुए थे जिसमें एक व्यक्ति कार के अंदर बैठा हुआ था जबकि रहीम व यामीन गाड़ी के बाहर खड़े हुए थे पीड़ित लड़की को नशीला पदार्थ सुंघा कर गाड़ी में खीच लिया ओर पीड़िता के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और पीड़िता को रात 3 बजे जंगल में छोड़कर फरार हो गए ।

रेप के बाद जंगल में लड़की को छोड़ गए

रेप के बाद जंगल में लड़की को छोड़ गए

पीड़िता ने किसी राहगीर से फोन लेकर परिवार को सूचना दी परिवार वाले पीड़िता को लेकर पिलखुवा कोतवाली पहुंचे। वहां उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी वहीं पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए 2 टीम गठित की गई है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Eight years old child raped and murdered in Etah

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.