India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कफील खान ने समर्थकों से मांगी आर्थिक मदद, बोले- चुनाव लड़ जिंदगी की कर रहा हूं नई शुरुआत

|
Google Oneindia News

गोरखपुर, 29 मार्च: समाजवादी पार्टी ने देवरिया-कुशीनगर सीट से एमएलसी चुनाव में डॉ. कफील खान को अपना उम्मीदवार बनाया है। यह वहीं, कफील खान हैं..जिनका नाम 2017 में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीन की कमी के चलते बच्चों की मौत के मामले उछला था। डॉ. कफील खान को निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद उनके खिलाफ आरोपों की जांच के लिए कमेटी बनाई गई थी। कमेटी की रिपोर्ट के बाद चिकित्सा शिक्षा विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डॉ. कफील खान को बर्खास्त कर दिया था। एमएलसी का टिकट मिलने के बाद काफील खान ने अपने समर्थकों से अर्थिक मदद की अपील की है।

    UP MLC Election 2022: देवरिया से SP Candidate Kafeel Khan ने लोगों से मांगी खास मदद | वनइंडिया हिंदी
    Dr Kafeel Khan seeks financial help from supporters to contest MLC elections

    डॉक्टर कफील खान ने अपना एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि वे अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं और मैं चुनाव लड़ रहे हूं। नौकरी से निकाला गया हूं। कुछ मदद की जरूरत है। इतना ही नहीं, कफील खान ने कुछ नंबर जारी भी किए हैं, जिन पर पैसे भेजकर उनकी मदद की जा सकती है। कफील खान ने लिखा, 'आप सब के साथ और दुआओं की जरूरत है।'

    आपको बता दें कि कुछ समय पहले कफील खान ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की गई थी। तो वहीं अब उन्हें देवरिया-कुशीनगर सीट समाजवादी पार्टी ने एमएलसी का टिकट दिया है। इस बात की पुष्टि सपा के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने पुष्टि की है। साथ ही कहा है कि खान पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

    ये भी पढ़ें:- आजम खान विधायक पद की शपथ लेने विधानसभा नहीं जा पाएंगे, कोर्ट ने दिया झटकाये भी पढ़ें:- आजम खान विधायक पद की शपथ लेने विधानसभा नहीं जा पाएंगे, कोर्ट ने दिया झटका

    एमएलसी के लिए 09 अप्रैल को होगा चुनाव
    आपको बता दें कि विधान परिषद में स्थानीय निकाय कोटे के 36 सदस्यों का कार्यकाल खत्म हो चुका है। इसके साथ ही सदन की गणित बदल गई है। इस समय परिषद में भाजपा के 35, सपा के 17, बसपा के 4, अपना दल (सोनेलाल), निषाद पार्टी और कांग्रेस के एक-एक सदस्य हैं। 9 अप्रैल को हो रहे चुनाव के नतीजे विधान परिषद में बहुमत की तस्वीर तय कर देंगे। आम तौर पर जिसकी सत्ता होती है उस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत की संभावना बढ़ जाती है।

    Comments
    English summary
    Dr Kafeel Khan seeks financial help from supporters to contest MLC elections
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X