किशोरी चिल्लाती रही और डायल 100 का सिपाही रौंदता रहा अस्मत

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। यूपी के शहर सहारनपुर में एक किशोरी की अस्मत रौंदने का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें आरोप डायल 100 के सिपाही पर लगा है। बताया जाता है कि 15 साल की किशोरी चिल्लाती रही और सिपाही जान से मारने तथा परिवार को झूठा फंसवाने की धमकी देकर अस्मत रौंदता रहा। मामला चार दिन पुराना है। पुलिस चार दिन से इस मामले को दबाने के प्रयास में लगी रही, लेकिन जब पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री के दरबार में जाने की बात थाना पुलिस से की तो आनन-फानन में पुलिस को आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना पडा। आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया गया है।

मकान मालिक की छोटी बेटी घर पर अकेली थी

मकान मालिक की छोटी बेटी घर पर अकेली थी

मामला शहरी क्षेत्र का है। शहर के थाना कुतुबशेर क्षेत्रांतर्गत गुरूद्वारा रोड पर स्थित एक मकान में डायल 100 पर तैनात और बागपत निवासी सिपाही श्याम बिहारी किराये पर रहता है। मकान के एक भाग में सिपाही श्याम बिहारी और दूसरे भाग में एक व्यक्ति अपनी दो पुत्रियों के साथ रहता था। पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि चार दिन पहले शाम के वक्त उसकी बड़ी बेटी बाजार गई थी और उसे भी किसी काम से घर से बाहर जाना पड़ गया।

पेट में दर्द की वजह से हुआ मामले का खुलासा

पेट में दर्द की वजह से हुआ मामले का खुलासा

इस दौरान सिपाही श्याम बिहारी घर पहुंच गया और किसी बहाने से उसकी 15 वर्षीय छोटी बेटी को अपने कमरे में बुलाया तथा जबरन दुष्कर्म किया। बताया जाता है कि किशोरी चिल्लाती रही, लेकिन सिपाही को जरा भी रहम नहीं आया। शोर मचाने पर सिपाही ने किशोरी और उसके परिजनों को किसी भी केस में झूठा फंसाने तथा जान से मारने की धमकी दी। सिपाही की धमकी की वजह से किशोरी चुप रही, लेकिन देर शाम अचानक किशोरी की तबीयत खराब हो गई। पेट में दर्द आदि की वजह से किशोरी ने अपने परिजनों को उसके साथ हुई हैवानियत की पूरी जानकारी दे दी, जिसके बाद किशोरी का पिता किशोरी को लेकर थाना कुतुबशेर पहुंचा और डायल 100 के सिपाही पर उसकी बेटी के साथ दुराचार किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

सिपाही को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

सिपाही को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

सिपाही द्वारा दुराचार की बात सुनकर पहले तो थाना पुलिस को यकीन नहीं और मामले को दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब किशोरी के पिता ने मुख्यमंत्री दरबार में जाने की बात की तो आनन-फानन में मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। देर रात ही किशोरी को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल ले जाया गया। रात में ही आरोपी सिपाही श्याम बिहारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया गया है। मामले की आगे की जांच की जा रही है।

Read Also: पत्नी को हुआ किसी और से प्यार, फिर पति और 4 बच्चों का करवा दिया मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dial 100 policeman raped a girl in Saharanpur, Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.