डायल 100 के सिपाही ने लड़की से पूछा, कहां की रहने वाली हो, फिर किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। इटावा जिला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यूपी पुलिस के एक सिपाही ने नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करके जघन्य अपराध कर डाला। यह सिपाही रात में हाईवे पर ड्यूटी पर तैनात था। इस सरफिरे सिपाही ने भट्टे पर मजदूरी करने वाले की लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

शौच के लिए जा रही थी नाबालिग

शौच के लिए जा रही थी नाबालिग

जितेन्द्र नाम का सिपाही जनपद के जसवन्त नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली धारवार पुलिस चौकी में सिपाही के पद पर तैनात था। इस सरफिरे सिपाही की ड्यूटी रात में हाईवे पर लगी थी। सुबह करीब चार बजे लड़की यह शौच के लिए भट्टे से खेत में गई थी। सिपाही ने नाबालिग लड़की को पकड़कर उसके साथ बलात्कार कर दिया। जब पीड़ित लड़की ने घर जाकर पिता को आपबीती कहानी बताई तो पूरी दास्तां सुनकर पीड़िता के पिता ने भट्टा मालिक को सूचना दी। भट्टा मालिक ने सूचना पुलिस को दी तो पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। पुलिस को दी गयी सूचना पर आरोपी सिपाही को किया गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी को किया गिरफ्तार

जसवंत नगर थाना छेत्र की धारवार पुलिस चौकी के सिपाही जितेंद्र ने किया एक नाबालिग के साथ बलात्कार पीड़ित की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कप्तान मौके पर पहुंचकर पड़ताल में लग गए।

पीड़िता के पिता ने बताया

पीड़िता के पिता ने बताया

पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी सिपाही 100 नंबर की गाड़ी में आया था और पहले भी एक बार आचुका है। उसने मेरी बेटी से पहले पूछा कि कहां की रहने वाली हो और उसके बाद उसने बलात्कार किया। बताते चलें कि पीड़ित लड़की ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर की बेटी है जो छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, और यंहा भट्टे पर काम करता है। इस पूरी घटना पर पुलिस कप्तान का कहना है कि जो आरोप लगे हैं, उसके आधार पर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Read Also: NTPC Blast: हादसे के बाद आधे घंटे तक फंसे थे मजदूर, तड़प-तड़प के निकली थी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dial 100 policeman raped a girl in Etawah, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...