प्रभु श्री कृष्ण का भक्त दूसरी मंजिल से कूद गया, बोला-कन्हैया स्वयं बचाने आएंगे, देखें VIDEO

Written By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। भगवान श्रीकृष्ण की नगरी वृंदावन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहाँ भगवान की शक्ति को परखने के लिए एक युवक ने मंदिर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। युवक अस्पताल में भर्ती है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उत्तर प्रदेश के बदायूं का रहने वाला 20 वर्षीय विकास मथुरा घूमने के लिए 2 दिन पहले वृन्दावन आया था। मंदिर घूमने के दौरान विकास वृंदावन के प्रेम मंदिर दर्शन करने पहुंचा। जहां उसने भगवान श्रीकृष्ण की शक्ति को परखने के लिए दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें- अंजाम तक नहीं पहुंची मोहब्बत तो प्रेमी जोड़े ने खुद को दी ऐसी दर्दनाक मौत कि जानकर कांप उठेगी रूह

वृंदावन का मामला

वृंदावन का मामला

मामला श्री कृष्ण की नगरी वृंदावन का है। यहां प्रतिदिन हजारों लाखों भक्त दर्शन करने को आते हैं इनमें से एक भक्त ऐसा भी था जिसे प्रभु श्री कृष्ण की भक्ति पर अटूट विश्वास था। इसी विश्वास को सच साबित करने और भगवान की शक्ति की परीक्षा लेने के लिए इस युवक ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

'श्री कृष्ण की महिमा से ही है जिंदा'

'श्री कृष्ण की महिमा से ही है जिंदा'

घायल युवक के मुताबिक वह श्री कृष्ण का परम भक्त है और उसे विश्वास था कि उसे श्री कृष्ण बचाने जरूर आएंगे। लेकिन उसका ये विश्वास किसी काम नहीं आया है 2 मंजिल से गिरकर युवको को गंभीर चोटें आ गईं। लेकिन फिर भी युवक का श्री कृष्ण पर विश्वास बरकरार है और उसके मुताबिक ये श्री कृष्ण की ही महिमा रही कि वह आज जिंदा है।

भगवान की शक्ति की परीक्षा लेने को कूद गया

भगवान की शक्ति की परीक्षा लेने को कूद गया

छलांग लगाने वाले भक्त विकास का कहना है कि भगवान श्री कृष्ण से उसे काफी लगाव था। भगवान की भक्ति तो घर पर भी करता था उसे याद करता था लेकिन एक बार कुछ ऐसा काम करने की इच्छा थी कि कुछ ऐसा किया जाए जिसे प्रभु की शक्ति की परीक्षा हो जाए। उसे पूरा विश्वास था कि भगवान उसे मौत के मुंह मे से बचा लेगा लेकिन ऐसा हो नहीं सका और युवक को गंभीर चोटें आ गई हैं।

बोला- इसलिए कूदा क्योंकि विश्वास था, बचाने आएंगे प्रभु श्री कृष्ण

बोला- इसलिए कूदा क्योंकि विश्वास था, बचाने आएंगे प्रभु श्री कृष्ण

वैसे तो मथुरा वृंदावन घूमने के लिए हजारों श्रद्धालु रोजाना आते है । और यहाँ भगवान की भक्ति करते है । ऐसे ही 2 दिन पहले विकास बदायूं से मथुरा वृंदावन घूमने के लिए आया था। अब इसे भक्ति कहेंगे या युवक की सनक जो कि भगवान की शक्ति परखने के लिए दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी कि उसे भगवान कृष्ण बचाते है या नहीं।

ये भी पढ़ें- लड़की ने दी गाली तो पांच दोस्तों ने साथ मिलकर लूट ली इज्जत, VIRAL किया गैंगरेप का वीडियो

ये भी पढ़ें- मेरठ: दरोगा ने महिला कॉन्स्टेबल का रेप कर बना लिया MMS, फिर सात साल तक लागातार रौंदा

ये भी पढ़ें- पिज्जा कंपनी डॉमिनोज पर लगा भारी जुर्माना, चीज सैंपल में पाई गई खराबी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
devotee of lord krishna jumped from 2nd floor to feel the power of lords

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.