हरदोई की इंटर की छात्रा का शव शाहजहांपुर में मिला, गैंगरेप कर हत्या!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में नदी से मिली लाश की शिनाख्त हरदोई की रहने वाली इंटर की छात्रा के रूप मे हुई है। छात्रा पिछले आठ दिन से अपने घर से गायब थी। परिजनों ने हरदोई के थाना मझला में युवक पर अपहरण कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। आठ दिन के बाद उसकी लाश नदी से बरामद की गई है। मृतका की बहन ने कपड़ों और हाथ मे कड़े से अपनी बहन के रूप मे पहचान की है। बहन का आरोप है कि उसकी बहन को जबरन दूसरे गांव का दो युवक गाड़ी में डालकर ले गए थे। उसके बाद उसका कहीं पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Read Also: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के साथ मंच साझा करता दिखा हिस्ट्रीशीटर धीरज चड्ढी

आठ दिन पहले गायब हुई थी छात्रा

आठ दिन पहले गायब हुई थी छात्रा

जनपद हरदोई के थाना मझला इलाके के एक गांव निवासी की 18 साल की बेटी एक इंटर कॉलेज मे इंटर का छात्रा थी। मृतका की बहन के मुताबिक उसके पिता खेतीबाड़ी करते हैं। उसका कहना है कि आठ दिन पहले उसकी बहन खेत मे शौच करने का कहकर गई थी उसके बाद वह घर नहीं पहुंची। कुछ देर बाद गांववालों ने गांव के बाहर एक खेत में गाड़ी खड़ी देखी। उसमें दो युवक थे जिसमें एक सुनील यादव निवासी ग्राम हुसैनपुरा था। एक उसका साथी भी था। गांववालों ने देखा कि दोनों लोग उसकी बहन के साथ गाड़ी मे रेप कर रहे हैं। उसके बाद गांव वालों ने ललकारा तो वह वहां से फरार हो गए।

छात्रा की बहन ने बताया, हुआ क्या था?

छात्रा की बहन ने बताया, हुआ क्या था?

गाड़ी मे उसकी बहन को भी साथ में लेकर चले गए। बहन के मुताबिक, सुनील यादव के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था लेकिन पुलिस उसको पकड़ नहीं पाई थी। उसका कहना है कि सुनील यादव इससे पहले भी कई लड़कियों का अपहरण कर चुका है। कुछ के साथ उसने बलात्कार करके हत्या कर दी। कुछ लड़कियों को अपहरण करने के बाद बलात्कार करता है, उसके बाद उसको बेच देता है। परिजनों ने बेटी के साथ गैंगरेप के बाद हत्या कर नदी मे फेंकने का आरोप लगाया है।

मामले में पुलिस की लापरवाही

मामले में पुलिस की लापरवाही

आपको बता दें कि इस मामले मे पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली थी। थाना सदर बाजार के लोधीपुल के नीचे नदी मे मिला शव बीते रविवार की शाम करीब 6 बजे देखा गया था। पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस 5 घंटे लेट करीब 11 बजे नदी के पास पहुंची थी। तब तक लाश नदी में उतराती हुई आगे निकल गई। पुलिस आधा घंटा नदी के किनारे तालशने के बाद वापस थाने चली गई। सोमवार की सुबह जब लोगों ने नदी के पास देखा तो एक लाश पड़ी थी जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतका के मामा ने शव की शिनाख्त की जिसके बाद उन्होंने परिजनों को सूचना दी।

वहीं पुलिस का कहना है कि नदी में लड़की का शव मिला है। परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन अगर तहरीर देते है तो तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dead body of girl from Hardoi found in Shahjahanpur, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...