दर्दनाक: तालाब में मिली 4 वर्षीय मासूम की हाथ- पैर कटी लाश, रेप की आशंका

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक गांव में चार दिन पहले अपने घर से लापता हुई एक चार वर्षीय मासूम बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और बाद में उसके हाथ-पैर काटकर लाश को तालाब में फेंक दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। डॉग स्कवाड की मदद से जांच-पड़ताल प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस मान कर चल रही है कि तंत्र क्रियाओं के चलते बच्ची की हत्या की गई है। बच्ची के काटे गए एक हाथ और पैर पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर सकी है।

a dead body of 4 years old girl found in Saharanpur

बता दें कि थाना जनकपुरी क्षेत्र के रहने वाले अभिषेक गुप्ता (परिवर्तित नाम) की चार वर्षीय बच्ची पूर्वी (परिवर्तित नाम) चार दिन पहले शाम के वक्त अपने घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते ही बच्ची गायब हो गई थी। परिजनों द्वारा की गई खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई पता नहीं चल सका था। इसके बाद परिजनों की ओर से थाना जनकपुरी में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस भी बच्ची की तलाश कर रही थी, लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका था। आज गांव में स्थित एक तालाब पर कुत्तों के झुंड को मंडराते हुए देखा तो, ग्रामीणों को कुछ शक हुआ। मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने देखा कि तालाब में एक बच्ची की लाश पानी में तैर रही है।

जिस हालत में बच्ची की लाश मिली है, उससे संभावना जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद बच्ची की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। लाश पूरी तरह से नग्न थी और बच्ची का एक हाथ और एक पैर भी काटा गया था। जानकारी मिलने पर एसपी सिटी विद्यासागर, सीओ मुकेश चंद्र मिश्र और एसओ जनकपुरी शैलेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे। जांच के लिए डॉग स्कवाड को बुलाया गया, लेकिन डॉग स्कवाड भी जाकर रुक गया। एसओ ने बताया कि मामला तंत्र क्रिया का नजर आ रहा है। जांच पडताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'भरत मिलाप' में मनचले कर रहे थे 'तमंचे पे डिस्को', पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a dead body of 4 years old girl found in Saharanpur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.