VIDEO: नोएडा से बहू पहुंची मुरादाबाद अपनी ससुराल तो ताला लगाकर सब निकल लिए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। मुरादाबाद शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब नोएडा से आई बहु का स्वागत करने की बजाय ससुराल वाले घर में ताला लगाकर फरार हो गए। बहू ने भी हार नहीं मानी और पुलिस में शिकायत कर घर के बाहर ही डेरा डाल दिया और कहा उसे हर हाल में घर के अंदर जाना है। फिलहाल पुलिस इसे पारिवारिक झगड़ा बताकर मामले से किनारा कर रही है।

VIDEO: नोएडा से बहू पहुंची मुरादाबाद अपनी ससुराल तो ताला लगाकर सब निकल लिए

दरअसल मूलरूप से बिजनौर के धामपुर की रहने वाली अंकिता श्रीवास्तव की शादी दो साल पहले 2015 में मुरादाबाद शहर के टीडीआई सिटी के रहने वाले गिरीश श्रीवास्तव के बेटे नीलभ श्रीवास्तव से हुई थी और वो नोएडा में प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेर इंजीनियर है। अंकिता की माने तो 9 जुलाई को पति नीलाभ ने उसके साथ मारपीट की और उसे नोएडा में ही छोड़कर मुरादाबाद अपने माता-पिता के पास आ गया। अंकिता भी अपना सामान लेकर 11 जुलाई को टीडीआई सिटी अपनी ससुराल पहुंची तो उसे घर में नहीं घुसने दिया गया।

इसके बाद अंकिता ने एसएसपी से शिकायत की जिस पर थाना सिविल लाइन पुलिस उसे लेकर टीडीआई सिटी उसकी ससुराल पहुंची लेकिन ससुराल वालों ने किसी से फोन पर इंस्पेक्टर की बात करा दी और वो बिना कार्रवाई के ही लौट गए। इसके बाद भी अंकिता को घर में एंट्री नहीं मिली लेकिन अंकिता की जिद के कारण नौबत ये आ गई कि पति समेत सभी ससुराल वालों को घर में ताला लगाकर फरार होना पड़ा। जिसके बाद अंकिता ने घर के बाहर ही डेरा डाल दिया है लेकिन हैरानी इस बात की है कि अभी तक पुलिस ने पीड़िता की कोई मदद नहीं की वहीं आरोपी ससुराल वाले और पति अब भी फरार हैं।

Read more: नहीं जी सकते थे साथ तो साथ-साथ मर गए, एक बंदूक से चली दो गोलियां

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter in law Protest for relationship
Please Wait while comments are loading...