• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आधार से ना हो सके पहचान इसलिए दुष्कर्म के बाद हथेली समेत काट ले गए सिर

By Gaurav Dwivedi
|
    Uttar Pradesh: ना हो सके पहचान इसलिए बलात्कार के बाद काट ले गये हथेली और सिर | वनइंडिया हिंदी

    औरैया। औरैया शहर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव में खेत से एक युवती की सिर कटी लाश मिली है जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। खेत में युवती के शव की खबर जंगल में आग की तरह फैलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, वहीं युवती का सिर और दोनों हथेलियां कटी मिलीं। युवती के शरीर पर मात्र अंडरगारमेंट्स ही थे। उसका शव उल्टा पड़ा हुआ था। शव की हालत देखकर और मौके पर खून पड़ा होने के कारण ग्रामीण युवती के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी संजीव त्यागी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की।

    Cut hand and head of Girl after rape thats do not identify in Auraiya

    ग्रामीणों के मुताबिक युवती का किसी बड़े घराने से संबंध लग रहा है। वहीं अशंका है कि कोई बाहरी इस घटना को अंजाम देकर भाग निकला है। हो कुछ भी हत्यारे बहुत ही चालाक और शातिर किस्म के है जो युवती को मारने के बाद, उनके हाथ के पंजे और उसका सिर भी काटकर अपने साथ ले गए। आशंका है कि हत्यारों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया होगा। इसके बाद पहचान मिटाने के लिए नृशंस तरीके से उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

    Cut hand and head of Girl after rape thats do not identify in Auraiya

    <strong>Read more: अमेठी: नगर निकाय चुनाव में भी निशाने पर लिए जा रहे हैं राहुल गांधी</strong>Read more: अमेठी: नगर निकाय चुनाव में भी निशाने पर लिए जा रहे हैं राहुल गांधी

    English summary
    Cut hand and head of Girl after rape thats do not identify in Auraiya
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X