• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: कांग्रेस की महिला प्रत्याशी ने पार्टी को दिया झटका, जिलाध्यक्ष पर आरोप लगा चुनाव लड़ने से किया इनकार

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 27 जनवरी: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति सुधारने के लिए प्रियंका गांधी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। साथ ही उन्होंने 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देने का वादा किया था, जिसे पार्टी काफी हद तक पूरा भी कर रही है, लेकिन उसके नेता ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ा रहे। अब पार्टी की एक महिला प्रत्याशी ने टिकट मिलने के बाद लड़ने से इनकार कर दिया। साथ ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद से विपक्षी दलों को कांग्रेस पर हमला करने का एक और मौका मिल गया है।

Badaun

दरअसल कांग्रेस ने बुधवार को 89 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी। जिसमें बदायूं की शेखपुर विधानसभा सीट से फराह नईम को उतारा गया, लेकिन एक दिन बाद ही उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। साथ ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया। फराह का आरोप है कि पार्टी के जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह उनको लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से ये तक कह दिया था कि मुस्लिम महिलाओं को चुनाव में टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।

वहीं मीडिया से बात करते हुए फराह ने कहा कि ओमकार सिंह चाहते थे मुझे टिकट ना मिले, इसके लिए उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी थी। उन्होंने हद पार करते हुए उनके ऊपर चरित्रहीन महिला होने का आरोप तक लगा दिया। कांग्रेस नेता ने साफ कहा कि जब तक ओंकार जैसे लोग पार्टी में हैं, वो कांग्रेस में नहीं रह सकतीं। हालांकि उन्होंने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का नारा देने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा की तारीफ की।

प्रयागराज लाठीचार्ज: घायल अभ्यर्थियों से प्रियंका गांधी ने की बात, कहा- अत्याचार करने वालों पर हो कार्रवाईप्रयागराज लाठीचार्ज: घायल अभ्यर्थियों से प्रियंका गांधी ने की बात, कहा- अत्याचार करने वालों पर हो कार्रवाई

जिलाध्यक्ष ने दी सफाई
मामले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि कांग्रेस में बहुत सी महिला पदाधिकारी हैं, लेकिन कभी किसी महिला ने ऐसा आरोप नहीं लगाया। अब फराह नईम आरोप लगा रही हैं, तो वो सबूत दिखाएं। बेवजह किसी पर आरोप लगाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि ये सब सिर्फ उनको बदनाम करने की साजिश है।

Comments
English summary
Congress candidate Farah Naeem Shekhupur Assembly ot fight polls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion