• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फीस न देने पर छात्र को पीटते रहे प्रबंधक चिल्लाते रहे साथी, वीडियो वायरल

By Rupali
|

इलाहाबाद। इलाहाबाद के एक प्राइवेट आईटीआई कॉलेज में फीस न देने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ है। मनमानी फीस का विरोध करने पर छात्र को कमरे में बंद कर पीटा गया। छात्र के साथी उसे छोड़ देने के लिये चीखते चिल्लाते रहे लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी।

college director beat the student for not paying the extra fee

मामला इलाहाबाद के नैनी इलाक़े के बरामार गाँव स्थित स्वर्गीय बेला सिंह प्राइवेट आईटीआई कॉलेज का है। जहां मनमानी फ़ीस वसूली के विरोध पर एक छात्र को कालेज के हाल में बंदकर जमकर पीटा गया। इस दौरान कॉलेज के बाकी छात्र छात्राओं को हॉल से बाहर कर चैनल में ताला लगा दिया गया। चैनल के बाहर खड़े छात्र के साथी प्रबंधक से मिन्नत करते रहे लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं मानी। बेरहम प्रबंधक अपनी मनमानी करता रहा और छात्र को बेरहमी से पीटता रहा। गेट के बाहर रहे छात्रों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

college director beat the student for not paying the extra fee

फ़र्स्ट ईयर का स्टूडेंट्

कॉलेज के छात्रों ने बताया कि जिस छात्र की पिटाई की गई वह आईटीआई फ़र्स्ट ईयर का स्टूडेंट् है। उसने मनमानी फीस का विरोध किया तो उसे प्रबंधक भूपेन्द्र प्रताप सिंह द्वारा जमकर पीटा गया। बच्चो ने बताया कि हर छात्र से मनमानी फीस वसूली जाती है और कालेज से निकाल देने के डर से बच्चे चुप रहते हैं।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्र को प्रबंधक की क्रूरता का पता नहीं था जिसके कारण उसने मनमानी फीस का विरोध किया तो प्रबंधक ने उसे पीटा। बता दे कि इससे पहले भी इलाहाबाद के कयी कालेज में इस तरह की अमानवीय हरकतें हुई है। जिसके बाद मीडिया में खबरे आई तो प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की थी। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई विधिक कार्रवाई नहीं हुई है।

लॉकअप में इतना पीटा कि मर गया ऑटो चालक, भाई से हुआ था मामूली विवाद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
college director beat the student for not paying the extra fee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X