VIDEO: अधिकारी से प्रताड़ित होकर बाबू ने ऑफिस में बैठकर खाया जहर, मौत के बाद जमकर कटा बवाल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

लखीमपुर खीरी। मंगलवार की दोपहर यहां स्थित होमगार्ड आफिस में उस वक्त अचानक अफरा-तफरी मच गई जब कार्यालय में तैनात एक बाबू ने जहर खा लिया। जिसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत गम्भीर देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा। प्रथम दृष्टया बाबू के जहर खाने की पीछे अधिकारी द्वारा प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है।

अस्पताल ले जाते समय मौत

अस्पताल ले जाते समय मौत

जानकारी के अनुसार शहर के होमगार्ड आफिस में तैनात बाबू रवीन्द्र कुमार गौतम पुत्र पुत्तईलाल निवासी मोहल्ला सरबती देवी कालोनी ने कार्यालय में करीब दोपहर 12 बजे जहर खा लिया। हालत खराब हुई तो अन्य कर्मचारियों को पता चला, फिर क्या था पूरे कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बाबू बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज शुरू हुआ, फिर भी हालत स्थिर होने का नाम नही ले रही थी। ऐसे में डाक्टरों ने समझदारी दिखाई और बाबू को लखनऊ रेफर कर दिया।

 जहर खाने से पहले लिखा सुसाइड नोट

जहर खाने से पहले लिखा सुसाइड नोट

जब बाबू के जहर खाने की पड़ताल शुरू की तो कई अलग-अलग बातें सामने आईं, जिनमें एक बात यह भी था कि बाबू कमांडेंड बृजेश कुमार मिश्रा की प्रताड़ना का शिकार था। यह भी जानकारी मिली, कि बाबू ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। हालांकि सुसाइड नोट में क्या लिखा है, इस बात की जानकारी मीडियाकर्मियों को नही हो सकी। क्योंकि परिवार के मुख्य सदस्य बाबू को लेकर लखनऊ चले गए थे। कुल मिलाकर बाबू के जहर खाने के पीछे क्या कारण थे, इसका खुलासा तो जांच के बाद ही हो सकेगा।

कमांडेंट पर प्रताड़ना का आरोप

कमांडेंट पर प्रताड़ना का आरोप

बाक्स होमगार्ड आफिस मे तैनात बाबू की गम्भीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। पूरे शरीर मे जहर फैल जाने के चलते बाबू की रास्ते मे ही मौत हो गई। मृतक ने जहर खाने से पहले ही एक सुसाइड नोट लिखकर होमगार्ड कामांडेन्ट पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था, जिसके बाद मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आत्म हत्या के लिये प्रेरित करने रिपोर्ट पुलिस को दी थी। जब सुबह तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई तो सुबह आठ बजे से हजारों मोहल्ले वासियों के साथ पीलीभीत बस्ती मार्ग स्थित चौराहा को जाम कर दिया गया।

VIDEO: गैर मर्द से करती थी प्यार इसलिए पति की गर्दन पर किया हंसिया से वार!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
clerk commit suicide after the exploitation of his boss

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.