बायोलॉजी के प्रैक्टिकल के लिए प्रिंसिपल ने संडे को बुलाया स्कूल, 10वीं की छात्रा से रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी के देवरिया जिले में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने 10वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार बना डाला। स्कूल से छात्रा जब घर लौटी तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। छात्रा के परिजनों ने इस मामले में पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद से पुलिस आरोपी प्रिंसिपल की तलाश कर रही है।

बायोलॉजी के प्रैक्टिकल के लिए प्रिंसिपल ने संडे को बुलाया स्कूल, 10वीं की छात्रा से रेप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र स्थित एक निजी इंटर कालेज के प्रिंसिपल ने रविवार को छुट्टी के दिन पीड़िता को स्कूल पर बुलाया था। प्रिंसिपल ने छात्रा को 15 वर्षीय छात्रा को बायोलॉजी प्रैक्टिकल की कापी लिखने के बहाने से स्कूल पर बुलाया था। छात्रा अपने बड़े भाई के साथ प्रिंसिपल के बुलाने पर स्कूल गई थी।

आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा के भाई को कुछ कागजातों की फोटोकॉपी कराने के बहाने स्कूल के बाहर भेज दिया। छात्रा के बड़े भाई के स्कूल के बाहर जाते ही प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने हवस का शिकार बना डाला। रेप करने के बाद प्रिंसिपल ने छात्रा को यह भी धमकी दी की अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसे परीक्षा में फेल कर देगा।

घटना के बाद घर पहुंची छात्रा ने परिजनों से आपबीती सुनाई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी प्रिंसिपल फरार है। पुलिस उसकी तलाश में इलाके में लगातार दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें- भारतीय नस्ल की ये गाय रोजाना 80 लीटर देती है दूध, 4 लोगों को मिलकर पड़ता है दुहना 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
class 10th girl raped by school principal in deoria, up
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.