• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर में छात्रसंघ चुनाव प्रचार को लेकर दो गुटों में झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां

|
Google Oneindia News

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखुपर विश्वविद्यालय में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव प्रचार को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई। झड़प की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों के दोनों गुटों को समझाने का प्रयास किया लेकिन हंगामा बढ़ता देखकर पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठियां बरसाई। घटना के बाद विश्वविद्यालय में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Clash broke out between 2 groups student union election campaign in Gorakhpur University

बता दें कि डीडीयू गोरखपुर विश्वविद्यालय में 13 सितम्बर को छात्रसंघ चुनाव को लेकर मतदान होना है। इसके लिए विश्वविद्यालय में चुनाव की तैयारी चल रही है। बताया जाता है कि मंगलवार को चुनाव प्रचार को लेकर एबीवीपी प्रत्याशी रंजीत सिंह श्रीनेत और निर्दल प्रत्याशी अनिल दुबे के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई है। छात्रों के उपद्रव के जानकारी होने के बाद भी प्रॉक्टर और चुनाव अधिकारी ने मौके पर जाकर मामला शांत करना मुनासिब नहीं समझा।

Clash broke out between 2 groups student union election campaign in Gorakhpur University

छात्रों के दो गुटों के बीच हुई झड़प की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों गुटों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बवाल बढ़ता देख पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठियां बरसाई। घटना के बाद विश्वविद्यालय परिसर में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लिया है। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने पहुंच कर उपद्रवी छात्रों पर काबू पाया है।

English summary
Clash broke out between 2 groups student union election campaign in Gorakhpur University
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X