• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बर्गर खिलाने के बहाने सगी बहनों को उठा ले गया जंगल, रेप के बाद सड़क पर फेंका

|

बुलन्दशहर। यूपी के बुलन्दशहर से एक बार फिर समाज को शर्मशार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। यहां एक अज्ञात दरिन्दे ने दो नाबालिग सगी बहनों का अपरहण कर उन्हें अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोपी युवक दोनों मासूमों को बर्गर खिलाने के बहाने बाइक पर उठा ले गया और जंगल में ले जाकर दोनों मासूमों के साथ दरिंदगी की। घटना को अंजाम देकर वह फरार हो गया। मामले में पुलिस अभी तक आरोपी युवक की पहचान नहीं कर सकी है।

bulandshahar man rape with two minor real sister

मामला बुलन्दशहर के अगौता थाना क्षेत्र का है जहां एक गांव में घर के आगे खेल रहीं दो मासूम बहनों का पहले तो आरोपी युवक द्वारा अपरहण किया और फिर जंगल में ले जाकर दोनों के साथ रेप की वारजात को अंजाम दिया गया। आरोपी ने जब बच्चियों की हालत बिगड़ती देखी तो वहां से फरार हो गया। खून से लथपथ बच्चियों को राहगीरों ने सड़क किनारे पड़ा देखा तो पुलिस और बच्चियों के परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्जकर, बच्चियों को मेडिकल के लिए भेज दिया। लेकिन मासूमों के साथ हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव के हर शख्स को अपनी बच्ची की सुरक्षा की चिंता सता रही है। वहीं ग्रामीणों को ये भी अंदेशा है कि दरिन्दगी की इस वारदात को एक नहीं बल्कि कई लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी और पहचान ना होने से नाराज़ ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

वहीं घटना के बाद बुलन्दशहर एसएसपी सहित भारी पुलिसबल गाँव पहुंचा और ग्रामीणों को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामणों को शांत करा दिया। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की शिनाख्त का भी लगातार प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी भले ही आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का दावा करते रहे हैं, लेकिन बुलन्दशहर में बहन-बेटियों के साथ होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, ऐसे में बुलन्दशहर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने भी लाज़मी हैं।

<strong>ये भी पढ़ें- डांसिंग कार: हापुड़ के लड़कों का कार स्टंट देख पुलिस भी रह गई दंग, VIDEO</strong>ये भी पढ़ें- डांसिंग कार: हापुड़ के लड़कों का कार स्टंट देख पुलिस भी रह गई दंग, VIDEO

English summary
bulandshahar man rape with two minor real sister
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X