VIDEO: दो-दो कंपनियों में प्लेसमेंट पाने वाले B.Tech. छात्र ने लगाई फांसी, चौंका कॉलेज प्रशासन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। मथुरा के हिंदुस्तान कॉलेज में बीटेक के छात्र प्रायंशु ने रूम 404 के पंखें से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आनन-फानन में प्रयांशु को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। खुदकुशी के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। मामला फरह थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है। मथुरा के नामी कॉलेज, हिंदुस्तान में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब हिंदुस्तान कॉलेज के हॉस्टल में रह रहे प्रयांशु ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

B.Tech Student hanged instead got placement in two companies, College administration shock in Mathura

ये है मामला

जिसने भी ये खबर सुनी वो दौड़कर प्रयांशु के कमरे की तरफ गया और लटका हुआ शव नीचे उतारा, इसके बाद कई छात्र एम्बुलेंस में प्रयांशु को लेकर हॉस्पिटल के लिए निकल गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है की आत्महत्या का क्या कारण है। इस मामले में हिंदुस्तान कॉलेज के डायरेक्टर बीके शर्मा से बात की गई तो उनका कहना है कि ये बड़ी दुःखद घटना है। प्रयांशु कानपुर का रहने वाला है और दो कंपनियों में उसका चयन हो गया था।

दो कंपनियों में हो चुका है प्लेसमेंट

ये सूचना जब डायरेक्टर ने सुनी की प्रयांशु ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, छात्र के घरवालों को सूचित कर दिया गया। इस घटना से प्रयांशु के घर में मातम छा गया और छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लड़का पढ़ने में बहुत ही अच्छा था, उसका दो कंपनियों में प्लेसमेंट तक हो गया था। डायरेक्टर ने बताया कि हो सकता है किसी बात से वो परेशान हो लेकिन हमने उसके दोस्तों से पता किया तो उन्होंने कुछ भी ऐसा नहीं बताया जिससे प्रयांशु आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगा किसी ने भी नहीं सोचा था।

तहरीर के आधार पर कार्रवाई

इस मामले पर एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया की सुबह ये बात संज्ञान में आई थी और बच्चों ने सूचना दी और परिजनों को बुलाया गया। इसके बाद जो भी लिखित में मृतक के परिजन देंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Read more: PICs: पुलिस पर गुस्साए वकीलों ने रोडवेज बस चालक को बेरहमी से पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
B.Tech Student hanged instead got placement in two companies, College administration shock in Mathura
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.