• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कार की डिमांड पूरी ना होने पर नहीं आई बारात, दुल्हन ने खाया ज़हर

By Nuruddin
|

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर एक दुल्हन ने दूल्हा के बारात लाने से मना करने पर ज़हर खा लिया। दूल्हा ने दहेज़ में कार की मांग की थी। दुल्हन के घर वाले कार देने के समर्थ नहीं थे, जिसकी वजह से दूल्हा ने बारात लाने से इनकार कर दिया। जब ये बात दुल्हन को पता चली तो उसने अपने कमरे में ही ज़हर खा लिया।

bride eaten poison in saharanpur

मामला मिर्जापुर थाना क्षेत्र का है, जहां मिर्जापुर निवासी अबदुर्रहमान ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उन्होंने अपनी बिटिया की शादी कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव नादराना में तय की थी। सगाई में उसने काफी खर्च भी किया था। सगाई में कार की डिमांड नहीं थी लेकिन अचानक से उनका होने वाला दामाद कार की डिमांड करने लगा। इस पर दुल्हन के पिता ने पुलिस में शिकायत की। कार्रवाई के डर से उनका होने वाला दामाद 24 अप्रैल को बारात लाने पर राज़ी हो गया। तय तारीख़ के अनुसार दुल्हन के पिता अबदुर्रहमान ने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन बारात नहीं आई।

लड़के के पिता ने उसे इस बात की जानकारी दी कि उनका लड़का कार की डिमांड पूरी ना होने की वजह से बारात लाने से इनकार कर रहा है। अबदुर्रहमान ने बताया कि उनकी बिटिया आबिदा को जब इस बात की खबर हुई तो उसने अपने कमरे में ज़हर खा लिया।

100 नम्बर पर फोन करने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी बिटिया आबिदा को गंभीर हालत में बेहट सीएचसी ले गई, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर मिर्जापुर थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश शर्मा का कहना है, कि उन्हें पीड़ित की तरफ से तहरीर मिल गई है। उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

धोखेबाज दूल्हे हो जायें सावधान , शादी के तुरंत बाद छोड़ी बीवी तो जाएगी नौकरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bride eaten poison in saharanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X