प्रेमी के जन्मदिन पर प्रेमिका को मिला मौत का तोहफा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। यूपी के वाराणसी में एक प्रेमी ने अपने जन्मदिन के दिन प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। प्रेमिका को मारने के बाद प्रेमी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से दोनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

प्रेमिका की छोटी बहन को ट्यूशन पढ़ाता था

प्रेमिका की छोटी बहन को ट्यूशन पढ़ाता था

दरसअल मृतक सुभाष अपने प्रेमिका रानी के छोटी बहन को ट्यूशन पढ़ाने जाया करता था। इसी बीच दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ने लगा था। जिस दिन सुभाष ने इस घटना को अंजाम दिया उस दिन उसका जन्मदिन था और उसके अपने घर पर पहले ही बता दिया था की वो आज दोस्तों के साथ पार्टी में इंज्वाय करेगा। लेकिन सुभाष ने ये कदम क्यों उठाया, यह अभी भी रहस्य बना हुआ हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमरे का नजारा देख मां के उड़े होश

कमरे का नजारा देख मां के उड़े होश

मामला शिवपुर थानाक्षेत्र का है। हटिया इलाके के रहने वाले कोचिंग टीचर सुभाष प्रजापति (24) ने गर्लफ्रेंड रानी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सुभाष घर पर बने एक सिंगल कमरे में रहकर बीएचयू एमए की पढ़ाई करता था। रानी ने काशी विद्यापीठ से एमए करके बीएचयू से एमफिल के लिए एंट्रेस दिया था। रानी की छोटी बहन को सुभाष कोचिंग पढ़ाता था। सुभाष की मां दोपहर में जब खाना के लिए बुलाने गई और दरवाजे को धक्का दिया तो अंदर मंजर देखकर बदहवास हो गई।

रानी ने पिता से कहा की नए कोर्स के लिए जा रही हूँ

रानी ने पिता से कहा की नए कोर्स के लिए जा रही हूँ

शिवपुर थानाध्यक्ष शिवानंद मिश्रा ने Oneindia को बताया, प्रथम दृष्टया देखकर लगाता हैं कि सुभाष ने पहले रानी का गला घोंटकर मर्डर किया फिर गमछे से लटककर फांसी लगा ली। दोनों का मकान 500 मीटर की दूरी पर है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन इस हत्या और आत्महत्या के कारणों की जाँच की जा रही हैं। वही सुभाष की मां ने बताया, रानी अक्सर घर पर पढ़ाई के लिए आती थी। बुधवार की सुबह भी वह आई और कमरे में चली गई। दोपहर में जब पानी और खाना पूछने गई तो दोनों मर चुके थे। रानी के पिता राजेन्द्र के अनुसार, वो कहकर निकली थी कि नए कोर्स की तैयारी करने जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boyfriend gave 'death' as a gift to her girfreind on his birthday
Please Wait while comments are loading...