• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव के बाद हुआ सेक्‍स, फिर शादी के नाम पर धोखा देकर फरार हो गया युवक

|

हरदोई। यूपी के हरदोई में लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। बिजली विभाग में तैनात एक कर्मचारी के प्यार में फंसकर युवती घर छोड़कर प्रेमी के किराए के लिए कमरे पर पहुंची। जहां उसके साथ उसके प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाए और भाग निकला। युवती उस लड़के को खोजने के लिए अब दर बदर दौड़ रही है। एएसपी के पास पहुंची पीड़िता ने जब अपनी आपबीती सुनाई फिर उसकी एफआईआर लिखी गई।

boy dumped girl and absconded after physical relation in hardoi

दरअसल युवती के अनुसार पहली बार एक युवक अक्षय कुमार जो कि बिजली विभाग में कर्मचारी है और सिटी पावर हाउस में काम करता है। उसको पीएनबी बैंक में मिला और दोनों ने एक दूसरे से बातचीत की। इसके बाद फोन नम्बर का आदान प्रदान हुआ और फिर शुरू हो गईं फोन पर बातचीत-बातचीत कब दोनों की कहानी प्यार में तब्दील हो गई। पता ही नहीं चला-दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों शादी करने के लिए कोर्ट मैरिज के लिए तैयार हुए।

boy dumped girl and absconded after physical relation in hardoi

युवती का कहना है कि लड़के ने एक कमरा सुभाष नगर में लिया और उसके कहने पर वह घर छोड़ कर उसके पास आ गई और उसी कमरे में रहने लगी। एक दिन लड़के ने उससे कोर्ट मैरिज के लिए सारे कागजात लिए और कमरे से चला गया फिर वो दुबारा लौट के नहीं आया। अब लड़की ने एएसपी सिटी कुँवर ज्ञानंजय से न्याय की गुहार लगाई है।एएसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ न्यायसंगत कार्यवाई की जाएगी।

Video: इस प्राइवेट स्कूल की फीस ऐसी कि आप रोज भरने पहुंच जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boy dumped girl and absconded after physical relation in hardoi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X