ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में लखनऊ में एक और छात्र ने की आत्महत्या

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। ब्लू व्हेल गेम लगातार बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। लगातार इस खेल के चक्कर में युवा और बच्चे अपनी जान दे रहे हैं। लखनऊ में एक और मामला सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि 17 वर्ष के आदित्य ने ब्लू व्हेल खेल के चक्कर में आत्महत्या कर ली है। लखनऊ के कानपुर रोड स्थित एलडीए कॉलोनी में आदित्य आनंद ने फांसी लगाककर जान दे दी है। जानकारी के मुताबिक जब परिवार वालों ने आदित्य को ब्लू व्हेल गेम खेलने से रोका तो उसने फांसी लगा ली।

suicide

आदित्य के पिता मनीष पुरी उतरेटिया स्थित सीएचसी में काम करते हैं। आदित्य के चाचा ने इस बात की आशंका जताई है कि जब आदित्य ने ब्लू व्हेल खेल के चक्कर में आत्महत्या की है। वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि आदित्य के शरीर पर किसी भी तरह की चोट का निशान नहीं है। आदित्य हजरतगंज स्थित एक कोचिंग में पढ़ने जाता था और वह 10वीं कक्षा में पढ़ता था। आदित्य के पिता मनीष ने बताया कि पिछले एक महीने से आदित्य हर वक्त मोबाइल में गेम खेलता रहता था, ऐसे में परिवार वाले हमेशा उसे रोकने की कोशिश करते थे।

इसे भी पढ़ें- फर्रुखाबाद में ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में युवक ने लगाई फांसी

वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, वह आदित्य के लैपटॉप की भी जांच कर रही है, हालांकि पुलिस को उसके लैपटॉप में कोई गेम डाउनलोड नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है क्या आदित्य ऑनलाइन गेम खेलता था। आदित्य के घरवालों का कहना है कि वह हमेशा गेम खेलता रहता था, बार-बार टोकने पर भी जब उसने गेम खेलना बंद नहीं किया तो उसके पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया। कई बार मोबाइल फोन वापस मांगने पर भी घरवालों ने पढ़ाई की नसीहत देते हुए उसे फोन नहीं लौटाया। आदित्य के पिता का कहना है कि वह पढ़ाई में काफी कमजोर था, इस बार वह 10वीं कक्षा में फेल हो गया था, जिसकी वजह से उसका कोचिंग में दाखिला कराया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boy commits suicide in Lucknow he was allegedly playing blue whale game. He was always involved in Mobile phone.
Please Wait while comments are loading...