पड़ोसी ने जमीनी विवाद में खेला खूनी खेल, खून से सन गए चेहरे

Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। यूपी के बहराइच में ट्रैक्टर ट्राली में भरकर आये दबंगों ने बुधवार शाम रामगांव चौराहे पर एक होटल में जमकर उत्पात मचाया। हमलावरों ने तोड़फोड़ कर होटल को नष्ट कर दिया। बचाव के लिए आये होटल मालिक व उसके भाइयों को लाठी-डंडों व धारदार हथियार से लहूलुहान कर दिया गया। सूचित करने के बावजूद जब पुलिस काफी देर तक नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों एकजुटता दिखाते हुए हमलावरों को खदेड़ लिया। हमलावर मौके पर ट्रैक्टर ट्राली को छोड़कर फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लाया गया है। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है।

जमीनी विवाद की वजह से हुआ हमला

जमीनी विवाद की वजह से हुआ हमला

रामगांव थाना अंतर्गत बसौना माफी गांव निवासी विनोद पुत्र समयदीन का रामगांव चौराहे पर चाय नाश्ते का होटल है। विनोद का लंबे समय से पड़ोसी केशवराम से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी रंजिश को लेकर बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे केशवराम, ढिलर, संगम, ननकू समेत तमाम लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर विनोद के होटल पहुंच गए।

हमलावरों ने पीटकर किया लहूलुहान

हमलावरों ने पीटकर किया लहूलुहान

यहां पहुंचते ही हमलावरों ने होटल में उत्पात मचाना शुरू कर दिया। विनोद ने विरोध किया तो केशवराम ने उसे लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया। होटल पर हमले की सूचना पर विनोद के भाई नन्हे व अखिलेश दौड़े तो हमलावरों ने उन्हें भी जमकर पीटा है।

स्थानीय लोगों ने हमलावरों को खदेड़ा

स्थानीय लोगों ने हमलावरों को खदेड़ा

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची तो मौके पर मौजूद लोगों ने हमलावरों को खदेड़ लिया। करीब आधे घन्टे बाद पहुंची पुलिस के सामने लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए। घायल विनोद, नन्हे व अखिलेश को जिला अस्पताल लाया गया है।

पुलिस ने किया केस दर्ज

पुलिस ने किया केस दर्ज

विनोद ने चार को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। रामगांव थाना अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि ये दोनों पक्ष आपस में पड़ोसी व रिश्तेदार हैं। विनोद की तहरीर पर चार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

Read Also: VIDEO: ग्रीनपार्क स्टेडियम का दौरा करने पहुंचे खेलमंत्री ने किया बड़ा खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bloody attack by group of men in Bahraich.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.