• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Nagar Nigam Election को लेकर BJP ने कसी कमर, जानिए क्या बनी रणनीति

Google Oneindia News

Uttar Pradesh में होने वाले Nagar Nigam Election की तैयारियों को तेज करते हुए भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने राज्य भर में 14 से 17 अक्टूबर तक वार्ड स्तरीय बैठकें करने का फैसला किया है, जिसमें पार्टी नेतृत्व कार्यकर्ताओं की नब्ज पढ़ने की कोशिश करेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस संबंध में निर्णय लिया गया। बैठक में जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारियों ने भाग लिया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक और भाजपा के राज्य महासचिव (संगठन) धर्मपाल सिंह भी बैठक में शामिल हुए।

बीजेपी

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक पार्टी 14 से 17 अक्टूबर तक वार्ड और शक्ति केंद्र स्तर पर बैठक करेगी। भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन में लोगों को डबल इंजन सरकार की नीतियों का शत-प्रतिशत लाभ मिल रहा है। भाजपा ने पिछले साल ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत चुनावों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उसके बाद 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने भारी जीत हासिल की। आने वाले नगर निकाय चुनावों में हमें एक बार फिर अपना प्रदर्शन दोहराना है।

नगर निगम चुनाव में जुटे पूरी पार्टी

बीजेपी चीफ ने कहा कि यह अनिवार्य है क्योंकि अगर हमारी पार्टी स्थानीय सरकार में सत्ता में आती है, तो केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू किया जाएगा। चौधरी ने कहा कि आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है और वह समाज के सभी वर्गों की परवाह करती है। ऐसे में यह हम सब की जिम्मेदारी है कि पार्टी के सभी नए और पुराने कार्यकर्ताओं को एकजुट कर नगर निगम चुनाव के लिए सक्रिय करें।

योगी सरकार ने बहुत काम किए

उन्होंने कहा कि गरीबों और महिलाओं के लिए योजनाओं के कार्यान्वयन सहित समाज के सभी वर्गों के लिए अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के कारण भाजपा को लोगों का समर्थन मिल रहा है और कानून व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य और किसानों के कल्याण में सुधार हुआ है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, "पार्टी ने आपके समर्थन से कई चुनाव जीते हैं और निकाय चुनाव भी जीतेंगे।" उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें-UP में नए BOSS की रेस: ब्राह्मण-ओबीसी में फंसी BJP लेगी चौकाने वाला फैसला ?, जानिए इसकी वजहेंयह भी पढ़ें-UP में नए BOSS की रेस: ब्राह्मण-ओबीसी में फंसी BJP लेगी चौकाने वाला फैसला ?, जानिए इसकी वजहें

Comments
English summary
BJP tightens its back regarding Nagar Nigam Election, Bhupendra Chaudhary
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X