• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP का ऑफर ठुकराने के बाद जयंत चौधरी का हमला, कहा- भाजपा केवल बांटने की राजनीति करना जानती है

|
Google Oneindia News

लखनऊ, जनवरी 28। यूपी में बीजेपी का ऑफर ठुकराने के बाद आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। शुक्रवार को उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर हमारे वोटों को तोड़ने और मोड़ने की कोशिश की जा रही है, लेकिन कोई भी बीजेपी के जाल में नहीं पड़ने वाला है। जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा केवल बांटने की राजनीति करना जानती है।

jayant chaudhary

सपा-आरएलडी का गठबंधन ही जीतेगा चुनाव- जयंत

जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि यूपी में सिर्फ जाट समुदाय नहीं है बल्कि 36 समुदायों के समर्थन हमें प्राप्त है। ऐसे में सपा और आरएलडी का गठबंधन चुनाव जीतने वाला है अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने वाले हैं।

आरएलडी ने ठुकराया है बीजेपी का ऑफर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में जयंत चौधरी की डिमांड पिछले 2 दिनों के अंदर बहुत अधिक बढ़ गई है। जब से बीजेपी ने जयंत को तवज्जो दी है, तब से उनकी पार्टी की डिमांड में बढ़ोतरी हो गई है। बीजेपी ने जयंत को ऑफर दिया था कि वो सपा का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो जाएं, लेकिन जयंत ने भाजपा का ऑफर ठुकरा दिया।

बीजेपी के ऑफर से साजिश की बू आ रही थी- जयंत

भाजपा का ऑफर ठुकराते हुए जयंत चौधरी ने गुरुवार को कहा था कि इस बार यूपी का चुनाव सिर्फ मेरे लिए जरूरी नहीं है, यह चुनाव देश के अस्तित्व के लिए जरूरी है। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि अमित शाह ने जो ऑफर मुझे भेजा उससे साजिश की बू आ रही थी।

ये भी पढ़ें: CM योगी ने कहा- पिछली सरकार के समय गरीब भूख से मरता था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीये भी पढ़ें: CM योगी ने कहा- पिछली सरकार के समय गरीब भूख से मरता था, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी

Comments
English summary
BJP only do divisive politics, says RLD chief jayant chaudhary
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X