मेयर पद के भाजपा प्रत्याशी ने स्कूल को बनाया राजनीति का अखाड़ा

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। यूपी के मथुरा में मंगलवार को नगर निकाय के नामांकन के आखिरी दिन भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी मुकेश आर्य बंधु को नामांकन कराना था। नामांकन करने से पहले मुकेश आर्य बंधु ने शक्ति प्रदर्शन किया जिसमें हजारों भाजपा कार्यकर्ता थे। जुलूस की शुरुआत एक सरकारी स्कूल से की।

छात्रों की पढ़ाई हुई डिस्टर्ब

छात्रों की पढ़ाई हुई डिस्टर्ब

स्कूल में बच्चो की पढ़ाई चल रही थी, इसी बीच भाजपा कार्यकर्ता स्कूल के अंदर दाखिल हो गए और ढोल नगाड़े बजाने लगे। कार्यकर्ता भाजपा जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे। ढोल नगाड़ों के शोर से बच्चों को पढ़ाई करना मुश्किल हो रहा था।

स्कूल से निकाली गई रैली

स्कूल से निकाली गई रैली

स्कूल से रैली निकालने के लिए भीड़ जमा की गई जिसके लिए भाजपा प्रत्याशी द्वारा किसी से अनुमति नही ली गयी। चुनाव आयोग के सख्त निर्देश के बाद भी भाजपा कार्यकर्ता बिना अनुमति के कॉलेज के अंदर इकट्ठा हो रहे थे। भाजपा कार्यकर्ता यहीं नहीं रुके। उन्होंने स्कूल की कक्षा में ही अपने झंडे रख दिये और कक्षा बच्चों से खाली करा दी।

प्रधानाचार्य ने भी कहा, ऐसा नहीं होना चाहिए

प्रधानाचार्य ने भी कहा, ऐसा नहीं होना चाहिए

जब इस बारे में सेठ बी एन पोद्दार स्कूल के प्रधानाचार्य से की तो उनका जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे। स्कूल के प्रधानाध्यापक का कहना है कि ये सत्तारूढ़ पार्टी है, इनको जबरदस्ती नहीं हटा सकते और इन्होंने इसकी कोई अनुमति नहीं ली है। भाजपा नेताओं ने स्कूल को राजनीति का अखाड़ा नहीं बनाना चाहिए।

पूछने पर जवाब नहीं दे पाए नेता

पूछने पर जवाब नहीं दे पाए नेता

कॉलेज में भाजपा के द्वारा किए गए शक्ति प्रदर्शन पर जब हमने मथुरा के नगर निकाय के प्रभारी दयाशंकर से बात की वो बगलें झांकने लगे। उनका कहना था कि भाजपा आचार संहिता का पालन करने वाली पार्टी है और इस बात की जानकारी उनको नहीं है। मथुरा से नगर निगम से भाजपा प्रत्याशी मुकेश आर्य बंधु कॉलेज से जुलूस निकालने के मामले में कुछ नहीं बोले।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Mayor candidate in Mathura disturbed classes in college during nomination in Mathura.
Please Wait while comments are loading...