दलित महिला ने BJP नेता पर लगाया था रेप की कोशिश का आरोप, खेत में मिली लाश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक दलित महिला की खेत में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। महिला ने कुछ ही दिनों पहले भाजपा के स्थानीय नेता पर रेप की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला ने खुद को प्रताड़ित किए जाने की शिकायत मिली थी। मंगलवार को महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिलने के बाद पुलिस मामले की नए सिरे से जांच में जुट गई है।

दलित महिला ने BJP नेता पर लगाया था रेप की कोशिश का आरोप, खेत में मिली लाश

मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने कुछ दिनों पहले बढ़ापुर थाने में रेप की कोशिश की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला की शिकायत के मुताबिक बीजेपी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राम सेवक और विजय प्रधान उसे गरीबों के लिए आए आवास योजना के तहत घर दिलवाने के लिए विधायक के पास ले गए थे। वहां से लौटते समय दोनों ने शराब पी और फिर उसके साथ रेप करने की कोशिश। महिला ने किसी तरह गाड़ी से कूदकर खुद को बचाया।

महिला ने जब थाने पहुंची तो पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया और उल्टा उसे कुछ हजार रुपये लेकर चुप रहने की सलाह दी। पुलिस से निराश महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और फिर कोर्ट के आदेश पुलिस ने रेप की कोशिश और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया। 3 अक्टूबर को इसी मामले में कोर्ट में सुनवाई थी लेकिन उससे पहले महिला का शव संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया।

बिजनौर के एसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि बढ़ापुर थाना के शाहलीपुर में महिला की खेत में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। महिला की मौत कैसे हुई यह कहना अभी मुश्किल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। केस के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के सामने झूठ बोली 1 करोड़ जीतने वाली अनामिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bijnor news: a dalit woman found dead in the field

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.