राहुल गांधी पर संबित ने मेरठ में कसा तंज, कहा- खत्म हो गया उनका करियर

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। भारतीय जनता पार्टी के परिवर्तन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, उत्तर प्रदेश स्थित मेरठ के आईआईएमटी कॉलेज पहुँचे। जहाँ उनसे स्थानीय लोगो ने सीधा संवाद किया और उनके समक्ष सवाल जवाब किये। उन्होंने कहा कि बीजेपी परिवर्तन का कार्य कर रही है लोकतंत्र को जीवित रखने के लिए परिवर्तन की ज़रूरत है।उन्होंने विपक्षी दलो पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं मुलायम सिंह और अखिलेश जी से पूछना चाहता हूँ कि उनको देश और प्रदेश की चिंता है।

राहुल गांधी पर संबित ने मेरठ में कसा तंज, कहा- खत्म हो गया उनका करियर

लेकिन इन पार्टियो के लोगो को अपने परिवार की चिंता है उन्होंने नोटबंदी को लेकर मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी से विपक्षी नेताओं पर बड़ा असर पड़ा है। मायावती के भाई आनंद की सम्पत्ती का हवाला देते हुए कहा कि नोटबंदी से पहले आनंद जी तो आनंद में थे लेकिन बंदी उनका आनंद समाप्त हो गया है। साथ ही उन्होंने मुसलमानों से आह्वान किया कि मुसमलमनो को विपक्षी पार्टियां फुटबॉल की तरह इस्तेमाल करती हैं।

उन्होंने कहा कि हमे आने वाले चुनावो में जाती और धर्म के नाम पर नही बंटना है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी का खुद का तो करियर समाप्त हो ता देख साईकिल के कैरियर पर सवार हो रहे हैं। ये भी पढे़ें: इलाहाबाद की फास्ट ट्रैक अदालत से 7 साल बाद मिला रेप पीड़िता को न्याय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bharatiya Janata Party spokesperson Sambit Patra comments on Congress Vp Rahul Gandhi in meerut,Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...