दुष्कर्म के आरोपी सपा नेता शिवदेव यादव गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

भदोही। युवती से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व जिला पंचायत सदस्य व सपा नेता शिवदेव उर्फ मेवालाल यादव को पुलिस ने गोपीगंज थाना क्षेत्र के बलनपुर में आयोजित एक बिरहा कार्यक्रम से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने आरोपी सपा नेता को जेल भेज दिया।

 bhadohi sp leader shivdev yadav mevalal sent to jail in rape case

तीन वर्ष पूर्व गेस्ट हाउस में किया था दुष्कर्म
मामला तीन वर्ष पूर्व का है जब गोपीगंज थाना क्षेत्र के यात्रिक गेस्ट हाउस में पुलिस ने आरोपी को युवती के साथ पकड़ा था। उस मामले में युवती ने सपा नेता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। मामले में वाराणसी निवासी पीड़ित युवती ने थाने में तहरीर दी थी कि उसे गोविंदा नाम का युवक गोपीगंज के गेस्ट हाउस लेकर आया था और उसने दुष्कर्म किया था। उसके अगले दिन नेता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की तहरीर पर गोपीगंज थाने में सपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया था।

सपा नेताओं ने बताया राजनीतिक साजिश
सपा के तमाम नेता मामले को राजनीतिक साजिश बता कर विरोध करते हुए थाने पहुंच गए थे, जिसके बाद आरोपी को थाने से जमानत दे दी गई थी। आरोपी द्वारा इस मामले की सीबी सीआईडी जांच कराने की मांग की गई थी। इसके बाद तत्कालीन सपा सरकार में ही मामले की सीबीसीआईडी जांच शुरू हुई। विवेचना के दौरान सीबीसीआईडी एसपी के निर्देश पर ज्ञानपुर के सीओ रामकरन व गोपीगंज थाने की पुलिस ने आरोपी नेता को बलनपुर में आयोजित एक बिरहा
कार्यक्रम से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- NTPC Blast: 3 साल के प्रोजेक्ट को 2.5 साल में पूरा कराने की जिद में हुआ हादसा, और भी थीं कई वजहें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhadohi sp leader shivdev yadav mevalal sent to jail in rape case in Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...