बरेली में रेप का विरोध करने पर चार बच्चों की मां की हत्या कर शव से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में चार बच्चों की मां की हत्या और उसके बाद लाश से रेप के आरोपी दो युवकों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। शहर के सीबीगंज थानाक्षेत्र में 3 अक्टूबर को ये घटना हुई थी, महिला का शव एक खेत में पाया गया था। एसपी बरेली ने बताया कि मामले में सरेनिया गांव के 20 साल के रिंकू और 19 साल के सरजू को सोमवार सुबह को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया था।

Bareilly men killed woman for resisting rape, had sex with corpse, arrested
 महिला के फोन से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

महिला के फोन से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने महिला पर लाठी से वार करने और उसके अचेत हो जाने के बाद उससे रेप किया। उन्होंने बताया कि महिला से रेप के बाद वो फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से वो लाठी भी बरामद कर ला गई है, जिससे उसकी हत्या हुई। एसपी के मुताबिक महिला के फोन को सर्विलांस पर लेकर पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है।

खेत में मिला था महिला का शव

खेत में मिला था महिला का शव

यूपी के बरेली में सीबीगंज के बहजुइया जागीर गांव की सोमवती काम पर निकली थी लेकिन जब रात में वो घर वापिस नहीं पहुंची तो परिवार वालो ने उसकी तलाश शुरू कर दी। 4 अक्टूबर को सुबह खेत में लगे पेड़ो की कटाई करने पहुंचे मजदूरों को महिला का शव दिखाई दिया जिसके बाद सोमवती के परिजन खेत पर पहुंचे और पुलिस को सुचना दी।

घर में अकेली कमाने वाली थी महिला

घर में अकेली कमाने वाली थी महिला

सोमवती का शव खेत में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था उसका शव देखकर परिवार वालो ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। सोमवती का पति दो साल से बीमार चल रहा था और घर पर ही रहता था। चार बच्चे और फिर बीमार पति पूरे घर का खर्चा सोमवती ही उठाती थी। सोमवती रोजाना सीबीगंज स्थित अपने गाँव बहजुइया से शहर में काम करने के लिए आती थी।
खेत में महिला की नग्न अवस्था में मिली लाश, रेप की आशंका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bareilly men killed woman for resisting rape, had sex with corpse, arrested

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.