बच्ची के साथ किया बलात्कार, हथेली पर 5 का सिक्का रखकर बोला-बताना मत किसी को

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश में सख्त कानून के बाद भी अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बरेली के थाना क्षेत्र भमोरा का है जहां एक 19 वर्षीय युवक ने खेत देखने के बहाने से ले जाकर गांव के एक बाग में दुष्कर्म किया और मासूम के हाथ पर पांच सिक्का रखकर यह कहकर भेज दिया अगर उसने घर पर बताया तो वह उसकी हत्या कर देगा। शाम को घर पहुंचे पिता ने जब दर्द से रोती मासूम बेटी को देखा और उससे दर्द का कारण पूछा। फिर जो सच्चाई सामने आई वह काफी शर्मनाक थी। 

बहाने से किया बलात्कार, थमाए 5 रुपये

बहाने से किया बलात्कार, थमाए 5 रुपये

मामला बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र का है जहां एक 19 साल के युवक ने मासूम का बलात्कार किया। इसके बाद पिता ने थाना भमोरा में जाकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मामला दो सम्प्रदाय से जुड़े होने के चलते पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दूसरे समुदाय का आरोपी होने से मामला गरम

दूसरे समुदाय का आरोपी होने से मामला गरम

जानकारी के मुताबिक मासूम के यह घटना तब हुई जब पीड़िता के घर कुछ मेहमान अचानक आ गए उस समय घर पर महिलाओं के सिवाय कोई नहीं था। इसलिए महिलाओं ने पड़ोस में रहने वाले सलीम को बच्ची के साथ यह कहकर भेज दिया कि वह खेत तक चले जाए और उनके घर के बड़े सदस्य को बुला लाए। युवक बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया और बाग में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

पुलिस ने युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं मासूम बच्ची को बरेली जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया है। सीओ आंवला अशोक कुमार ने मीडिया को बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

also read- बोलेरो गाड़ी की छत पर रखी थी ऐसी चीज जिसे देखकर दंग रह गए पुलिसवाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bareilly 19 year old boy raped a minor girl and gave her 5 rupees

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.