• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Barabanki: यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने सड़क पर खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 28 जुलाई। एक बड़ी खबर यूपी के बाराबंकी से है, यहां एक भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा तब हुआ जब रामसनेहीघाट थाना इलाके में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, जिनमें से कई की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। बताया जा रहा है कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी।

    UP के Barabanki में भीषण Road Accident, Truck ने खड़ी Bus को मारी टक्कर, 18 की मौत | वनइंडिया हिंदी
    Barabanki: यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत

    इस हादसे की जानकारी देते हुए एसएन साबात, एडीजी लखनऊ जोन,ने कहा बस में ज्यादातर मजदूर थे, जो कि पंजाब और हरियाणा में काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे। रात में अचानक से बस में खराबी आगई थी,जिसके बाद बस लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर किनारे खड़ी हो गई थी और ड्राइवर उसे बनाने में लग गया था। इसी दौरान कुछ लोग बस से उतरकर बस के नजदीक ही लेट गए थे कि तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से बस को टक्कर मार दी, जिसमें 18 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। अभी भी कई लोग बस के नीचे दबे हुए हैं, जिन्हें बाहर निकाला जा रहा है।

    यह पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच असम के दो जिलों में लगाया गया पूरी तरह से लॉकडाउनयह पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच असम के दो जिलों में लगाया गया पूरी तरह से लॉकडाउन

    5 दिन पहले भी हुआ था भीषण हादसा

    5 दिन पहले भी यूपी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां के मैनपुरी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बीते गुरुवार एक डबल डेकर बस खंभे से टकरा गई थी, जिसमें एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए थे। ये एक्सीडेंट बस के ड्राइवर को नींद आ जाने की वजह से हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया था और क्रेन की मदद से बस को रास्ते से हटाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था और घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जिनमें से कई गंभीर हालत में थे। ये एक प्राइवेट बस थी जो कि पटना से दिल्ली जा रही थी। हादसा इतना भयानक था कि उसमें बस के परखच्चे उड़ गए थे।

    English summary
    Accident On Ayodhya Highway: Truck Rammed Into Double Decker Bus, 18 People LOST their lives.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X